स्कूटी में बड़े आराम से बैठा था सांप, कश्मीरी महिला ने हिम्मत दिखाई और मिनटों में निकाला

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है तो कई बार हमें डर भी लगता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे

स्कूटी में बड़े आराम से बैठा था सांप, कश्मीरी महिला ने हिम्मत दिखाई और मिनटों में निकाला

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है तो कई बार हमें डर भी लगता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप स्कूटी पर बड़े आराम से बैठ गया है. शायद उसे स्कूटी चलाने की इच्छा हो, मगर ये इच्छा उसकी एक महिला ने पूरी नहीं होने दी. बिना डरे हुए उसने सांप को पकड़ा और हटा दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग महिला की हिम्मत की दाद दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सांप का नाम सुनते ही इंसान का सांस सूख जाता है. लोग सांप से बहुत ही ज्यादा डरते हैं. सांप कई बार अनजान से हमारे घर में घुस जाता है तो कई बार ऐसा होता कि स्कूटी में आ जाता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सांप महोदय स्कूटी पर आराम फरमा रहे थे, तभी महिला ने हिम्मत दिखाकर बिना नुकसान पहुंचाए, सांप को बाहर निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस महिला का नाम आलिया मीर हैं. ये कश्मीर की रहने वाली हैं. वो कश्मीर की एकमात्र महिला हैं, जो जानवरों को रेस्क्यू करती हैं. यह वीडियो श्रीनगर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है.@islahmufti नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं.