मछली को यूं गप कर गई ये नीली चिड़िया, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

इस वीडियो में एक चिड़िया है, जो अपने शिकार को चट करने की जुगाड़ लगाए बैठी है. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया तो कुछ दिलचस्प कमेंट भी आए, लेकिन सियासत का तड़का ज्यादा लगा.

मछली को यूं गप कर गई ये नीली चिड़िया, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

 पेड़ की डाली पर बैठी किसी खूबसूरत चिड़िया की एक्टिविटी देखकर क्या आपको सियासत की याद आ सकती है. वीडियो किसी आम सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट हो तो शायद कुदरत की खूबसूरती ही नजर आएगी, लेकिन वीडियो अगर दिग्विजय सिंह सरीखा कोई सीनियर लीडर पोस्ट करे तो कमेंट्स को सियासी होते देर नहीं लगती. ऐसा ही कुछ हुआ एक बड़े ही सुंदर वायरल वीडियो के साथ. इस वीडियो में एक चिड़िया है, जो अपने शिकार को चट करने की जुगाड़ लगाए बैठी है. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया तो कुछ दिलचस्प कमेंट भी आए, लेकिन सियासत का तड़का ज्यादा लगा.

मछली को गप कर गई चिड़िया

दिग्विजय सिंह ने खूबसूरत सी नीली चिड़िया का वीडियो शेयर किया है. ये चिड़िया एक डाल पर बैठी है. चोंच में मछली पकड़ी है. जान बचाने के लिए मछली फड़फड़ा रही है, लेकिन चिड़िया की नुकीली चोंच से निकलकर जाना आसान नहीं है. चिड़िया ने दो बार मछली को उचकाया और फिर गप से चट कर गई. उसके बाद चिड़िया दो तीन बार गर्दन घुमा कर झटका देती है, मानो चिड़िया को खाने के बाद हजम करने का तरीका हो.

दिलचस्प कमेंट्स की बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिड़िया के इस वीडियो पर लोगों ने सियासी कमेंट किए हैं. एक ट्वीटर यूजर ने चिड़िया को राहुल गांधी बताया है और मछली को कांग्रेस. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'नमो पूरी खानग्रेस को निगलते हुए'. इसके अलावा कुछ लोगों ने हंसते हुए इमोजी शेयर किए हैं. दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है अमेजिंग वीडियो, मस्ट वॉच, जिसे अब तक तकरीबन ढाई सौ लोग लाइक कर चुके हैं और तेजी से रीट्वीट कर रहे हैं.