हाथ में मोबाइल लेते ही दुकान से भागने लगा शख्स, तभी दरवाज़े बंद हो गए, उसके बाद जो हुआ...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स दुकान में घुसता है. वो मोबाइल दुकान में चोरी के मकसद से घुसता है, मगर सफल नहीं हो पाता है, क्योंकि बाहर जाने का गेट बंद रहता है. थक हार कर वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स परेशान रहता है..

हाथ में मोबाइल लेते ही दुकान से भागने लगा शख्स, तभी दरवाज़े बंद हो गए, उसके बाद जो हुआ...

Social Media Funny Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई फनी वीडियो देखने को मिलते हैं. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें बहुत ही ज्यादा हंसी आती है. वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो फनी होने के साथ-साथ अद्भुत भी है. दरअसल, अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक चोर एक दुकान में मोबाइल चोरी करने के मक़सद से घुसता है. वो कामयाब भी हो जाता है, मगर बीच में एक ट्विस्ट आता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स दुकान में घुसता है. वो मोबाइल दुकान में चोरी के मकसद से घुसता है, मगर सफल नहीं हो पाता है, क्योंकि बाहर जाने का गेट बंद रहता है. थक हार कर वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स परेशान रहता है और ईमानदारी से फोन वापस कर देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाता है. यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @UOldguy नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इश वीडियो को फिलहाल 2 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बड़ा फनी वीडियो है. चोर की हालत तो पतली हो गई है.