एयर होस्टेस से यात्री ने कहा- "खिड़की खोल दीजिए, जरा गुटखा थूकना है", सुन कर सभी लोग हंसने लगे

वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे एक शख्स हथेली पर गुटखा घिसने की एक्टिंग कर रहा है. तभी कुछ देर बाद वो एयर होस्टेस को बुलाता है और कहता है- मैडम खिड़की खोल दीजिए, गुटखा थूकना है! ये सुनने के बाद आस-पास के यात्री अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं.

एयर होस्टेस से यात्री ने कहा-

Trending Flight Video: वैसे तो कई कहावतें प्रचलित रही हैं, मगर इंटरनेट को ध्यान में रखते हुए मैं एक कहावत लिख रहा हूं. इंटरनेट तेरे समय में कब ,कौन वीडियो वायरल हो जाए, ये कोई नहीं बता सकत है. अभी के समय में एक सच्चाई है कि सोशल मीडिया पर कब कोई वीडियो वायरल हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स प्लेन में यात्रा कर रहा है. यात्रा करने के दौरान वो ऐसा कुछ करता है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. इस वीडियो को देश के मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर किया है.

देखें वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे एक शख्स हथेली पर गुटखा घिसने की एक्टिंग कर रहा है. तभी कुछ देर बाद वो एयर होस्टेस को बुलाता है और कहता है- मैडम खिड़की खोल दीजिए, गुटखा थूकना है! ये सुनने के बाद आस-पास के यात्री अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. उन्होंने कहा है- In Our airlines! इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही फनी वीडियो है.