शख्स ने 6.5 करोड़ रुपये बैंक से निकाले और कर्मचारियों को हाथ से गिनने को कहा, फिर सोशल मीडिया पर हुआ धमाल

देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. हालांकि, शख्स ने बाद में बताया कि कर्मचारियों ने इसे 2 घंटे में गिना. ये इतने कैश थे, जितने में एक सूटकेस भर गया. शख्स को सूटकेस में पैसे ले जाने वाला वीडियो वायरल हो गया.

शख्स ने 6.5 करोड़ रुपये बैंक से निकाले और कर्मचारियों को हाथ से गिनने को कहा, फिर सोशल मीडिया पर हुआ धमाल

सोचिए अगर आपके पास करोड़ों रुपये हों और आप उसे हाथ से गिनना चाहेंगे या मशीन से? स्वाभाविक है कि आप मशीन से गिनना चाहेंगे. वजह ये है कि इतनी बड़ी रकम को हाथ से गिनना मुश्किल है. मगर चीन में एक अजीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने चीन के बैंक ऑफ शंघाई से 6.5 करोड़ रुपये कैश निकाले और कर्मचारियों से उसे हाथ से गिनने की डिमांड कर दी. कर्मचारियों ने मना कर दिया तो शख्स ने सोशल मीडिया पर पूरी जानकारी शेयर कर दी. सोशल मीडिया पर यह पूरा मामला वायरल हो रहा है. इस वीडियो को चीनी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था जो अप पूरी दुनिया में हो गया.

जानकारी के मुताबिक, 2021 में कोविड के दौरान शख्स ने बैंक ऑफ शंघाई से 6.5 करोड़ रुपये कैश निकाले थे. उसी समय शख्स ने हाथ से गिनने की डिमांड कर डाली. सिक्योरिटी स्टाफ से हाथ से गिनने को मना कर दिया. ऐसे में शख्स ने सोशल मीडिया पर इस पूरी जानकारी को शेयर कर दी. चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में शख्स ने लिखा- बैंक की सर्विस पूरी तरह से खराब है. स्टाफ का व्यवहार भी सही नहीं है. वीबो पर शेयर किए गए वीडियो को 10 लाख से भी ज़्यादा व्यूज़ मिले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. हालांकि, शख्स ने बाद में बताया कि कर्मचारियों ने इसे 2 घंटे में गिना. ये इतने कैश थे, जितने में एक सूटकेस भर गया. शख्स को सूटकेस में पैसे ले जाने वाला वीडियो वायरल हो गया. हालांकि, ये मामला 2021 का है. इस वीडियो को वीबो प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था. अब ये वीडियो ट्विटर पर शेयर हुआ है.