कुत्तों को बंधा हुआ देख खुद को शेर समझ रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा

वहीं कई बार ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं जिसमें जानवर इंसानों पर हमला करते नजर आते हैं. हालांकि जब तक इन जानवरों को छेड़ा न जाए वे कुछ भी नहीं कहते. एक लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है.

कुत्तों को बंधा हुआ देख खुद को शेर समझ रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर जानवरों के एक दूसरे से लड़ते-भिड़ते तो कई सारे वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन कई बार ऐसे वीडियोज भी दिख जाते हैं, जिसमें इंसान और जानवरों की जुगलबंदी देखने को मिलती है. वहीं कई बार ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं जिसमें जानवर इंसानों पर हमला करते नजर आते हैं. हालांकि जब तक इन जानवरों को छेड़ा न जाए वे कुछ भी नहीं कहते. एक लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है, जहां एक शख्स कुत्ते को इतना उकसाता है कि वह कंट्रोल से बाहर होता नजर आता है.

कुत्ते का गुस्सा हुआ आउट ऑफ कंट्रोल
वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि डॉग से भिड़ना एक आदमी को कितना महंगा पड़ सकता है. यह शख्स लगातार कुत्तों को चिल्ला-चिल्ला कर कुछ कह रहा होता है. चूंकि कुत्ता पट्टे से बंधा होता है, ये शख्स खुद को शेर समझ उस पर बरसता जाता है. लेकिन कुत्ते की सब्र का बांध जब टुटता है तो फिर वह शख्स मुश्किल में पड़ता दिखता है. होता कुछ यूं है कि शख्स कुत्ते पर चिल्लाता है और उसे उंगली दिखाते हुए उकसाता है. इतने में कुत्ते को भी गुस्सा आ जाता है और वह उस शख्स से बदला लेने के लिए पोल से बंधे अपने पट्टे को खोल लेता है. इसके बाद क्या कुछ हुआ होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


6 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो
वीडियो को Figen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस दिलचस्प वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही 25 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं और 4 हजार से अधिक रिट्वीट्स है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है कि कुत्ते के मालिक ने संभाल लिया हो, वरना स्थिति बेहद खराब हो सकती है'. वहीं एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, आदमी कुत्ते से बोलता है- 'चीटिंग करता है तू'.