सरपंची का चुनाव जीतने के लिए शख्स ने किए कई वायदे, एयरपोर्ट, मेट्रो के साथ मिलेगा फ्री वाई-फाई

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो पोस्टर वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि चुनावी घोषणा पत्र में बहुत ही ज्यादा घोषणाएं हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

सरपंची का चुनाव जीतने के लिए शख्स ने किए कई वायदे, एयरपोर्ट, मेट्रो के साथ मिलेगा फ्री वाई-फाई

चुनाव जीतने के लिए प्रचार ज़रूरी है. प्रचार के बिना आप जीत हासिल नहीं कर सकते हैं. ऐसे में सभी प्रतिनिधि अपने स्तर से चुनावी घोषणा पत्र तैयार करते हैं. इन्ही घोषणाओं को देखते हुए मतदाता अपने प्रतिनिधि को वोट देते हैं. सोशल मीडिया के जमाने में लोगों के लिए प्रचार करना आसान हो गया है. अभी हाल ही में एक शख्स का घोषणापत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सरपंची का चुनाव जीतने के लिए इतना लंबा-चौड़ा वायदा कर दिया है, जिसे पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें तस्वीर

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो पोस्टर वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि चुनावी घोषणा पत्र में बहुत ही ज्यादा घोषणाएं हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्टर के मुताबिक गांव सिरसाढ़ से सरपंच पद के भावी उम्मीदवार भाई जयकरण लठवाल ने चुनाव जीतने के बाद पूरे किए जाने वाले वादों की एक लंबी-चौड़ी लिस्ट शेयर की है, जिसमें कुल 13 वादे किए गए हैं और इनमें से लगभग सभी वादे बस हवा-हवाई ही लग रहे हैं.

देखें लिस्ट

चुनाव जीतने के बाद वो गांव में तीन हवाईअड्डों का निर्माण करवाएंगे

औरतों को फ्री में मेकअप किट मिलेगा

सिरसाढ़ में पेट्रोल 20 रुपये लीटर मिलेगा

हर परिवार को एक बाइक फ्री में दी जाएगी

नशेड़ियों को रोज एक बोतल दारू मिलेगी

सिरसाढ़ से गोहाना के लिए हर 5 मिनट में हेलीकॉप्टर सुविधा मिलेगी.

इसके अलावा उम्मीदवार साहब ने ऐसे ही और भी कई मजेदार हवा-हवाई वादे किए हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर को @arunbothra नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस तस्वीर पर अब तक 7 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल चुके हैं. वहीं इस फोटो पर कई मज़ोदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या मैं भई इस गांव का नागरिक बन सकता हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई साहब बहुत ही अच्छा फेंकते हैं.

वीडियो देखें- सैफई में मुलायम सिंह की अंतिम विदाई, अंतिम दर्शन को उमड़ी भारी भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com