घर का काम छोड़ मैच देखने गया था शख्स, याद आने पर बोर्ड में ऐसा कुछ लिखा, जिसे पढ़ कर हंसी आएगी

एक मैच के दौरान एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया, जिसे पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार आ गई हैं. आइए देखते हैं शख्स ने क्या ऐसा लिखा, जिससे लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

घर का काम छोड़ मैच देखने गया था शख्स, याद आने पर बोर्ड में ऐसा कुछ लिखा, जिसे पढ़ कर हंसी आएगी

अभी देशवासियों पर विश्व कप का खुमार छाया हुआ है. भारत विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. ऐसे में क्रिकेट प्रशंसक मैच देखने जा रहे हैं. मैच देखने के कारण कुछ लोग ऑफिस से छुट्टी ले रहे हैं, वहीं कुछ लोग घरवालों से छिपकर आ रहे हैं. स्टेडियम पहुंचते ही लोगों को काम की याद आ जाती है. ऐसे में स्टेडियम से ही कुछ ऐसा करते हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. एक मैच के दौरान एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया, जिसे पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार आ गई हैं. आइए देखते हैं शख्स ने क्या ऐसा लिखा, जिससे लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक शख्स इंडिया की जर्सी में मौजूद है. शख्स ने हाथ में एक बिलबोर्ड रखा हुआ. इसमें लिखा है- मम्मी, AJIO का एक पैकेज आएगा, वो रख लेना. यहां नेटवर्क नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह शख्स ट्रोल हो रहा है. हालांकि, कई लोग इस शख्स की बड़ाई भी कर रहे हैं. इस पोस्ट को फेसबुक पर शेयर किया गया है. Engineering Funda नाम के फेसबुक यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इसे 1 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- लड़के को पता है कि मम्मी भी मैच देख रही होगी. ऐसे में गजब का दिमाग लगाया. एक अन्य यूज़र ने लिखा- दिमाग लगाकर लड़के ने मम्मी से काम करवा लिया.