प्यासी गिलगरी को पानी पिलाकर शख्स ने दिया मानवता का संदेश, वीडियो हुआ वायरल

कुछ लोग दिल के इतने अच्छे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल बहुत ही ज़्यादा ख़ुश हो जाता है. सोशल मीडिया पर हमेशा अच्छे काम करते हुए लोगों के वीडियोज़ और फोटोज़ वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ और फोटोज़ को देखकर काफी प्रभावित भी होते हैं.

प्यासी गिलगरी को पानी पिलाकर शख्स ने दिया मानवता का संदेश, वीडियो हुआ वायरल

कुछ लोग दिल के इतने अच्छे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल बहुत ही ज़्यादा ख़ुश हो जाता है. सोशल मीडिया पर हमेशा अच्छे काम करते हुए लोगों के वीडियोज़ और फोटोज़ वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ और फोटोज़ को देखकर काफी प्रभावित भी होते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गिलहरी (Squirrel) को पानी पिलाते नजर आ रहा है. इस शानदार वीडियो ने लोगों के दिलों को छू लिया है. लोग इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स प्यारी गिलगरी को पानी पिला रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गिलहरी पानी पी रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

इस वीडियो को 62 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों लोगों की प्रतिक्रियाएं आई हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग इसे शेयर कर रहे हैं.

तमिलनाडु की शिक्षिका चला रहीं पहला कैक्‍टस म्‍यूजियम, एक हजार से ज्‍यादा किस्‍में मौजूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com