दौड़कर आई छोटी बच्ची ने आर्मी जवान के छुए पैर , भावुक होकर फौजी ने भी सिर चूमा, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची सेना के जवानों के पास चहक कर आती है. ये बच्ची कुछ देर रुकती है फिर सेना के जवान के पैर छू लेती है. यह बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है.

दौड़कर आई छोटी बच्ची ने आर्मी जवान के छुए पैर , भावुक होकर फौजी ने भी सिर चूमा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के कुछ जवान मेट्रो स्टेशन के पास खड़े होते हैं, तभी एक बच्ची आती है और सेना के एक जवान के पैर को छू लेती है. इसके बाद सेना का जवान बच्ची को उठाता है और प्यार से चूमता है. बाकी बगल में खड़े जवान देखकर हंसते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची सेना के जवानों के पास चहक कर आती है. ये बच्ची कुछ देर रुकती है फिर सेना के जवान के पैर छू लेती है. यह बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची भी हमारे देश के जवानों को सम्मान देती है. भावुक होकर फौजी भाई भी बच्ची का सिर चूम लेते हैं.

वाकई में इस बच्ची के संस्कार बहुत ही ज्यादा हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इस बेटी को आशीर्वाद एवं परिवार को आभार बिटिया को उत्तम संस्कार देने के लिए.

इस वीडियो पर बहुत ही ज्यादा रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में इस बच्ची भावुक कर दिया है. इसके वीडियो को देखकर मैं रोने लगा हूं. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- भाई, ऐसी बेटी सबको दे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति ईरानी ने जो इस वीडियो को शेयर किया है, उसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है.