मज़दूर ने ऐसा डांस किया कि लोग माइकल जैक्सन कह रहे हैं, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर टैलेंटेड बच्चों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर कई बच्चे इतने टैलेंटेड होते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि इन्हें और मौका मिलना चाहिए था. आज एक टैलेंटेड बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मज़दूर ने ऐसा डांस किया कि लोग माइकल जैक्सन कह रहे हैं, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर टैलेंटेड बच्चों (Talented Boy) के वीडियोज़ वायरल (Viral videos) होते रहते हैं. सोशल मीडिया (Social media Viral) पर कई बच्चे इतने टैलेंटेड होते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि इन्हें और मौका मिलना चाहिए था. आज एक टैलेंटेड बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर वायरल हो रहा है. ये बच्चा सोशल मीडिया पर डांस (Funny Dance) करते हुए नज़र आ रहा है. इसके वीडियो पर कई कमेंट्स (Comments) देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का बेहद टैलेंटेड है, बस इसे मौके की ज़रूरत है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बेहतरीन डांस करता हुआ नज़र आ रहा है. वीडियो को देखने से पता चलता है कि लड़का किसी कंस्ट्रक्शन साइट पर मजदूरी कर रहा होता है. इस बच्चे के डांस के दौरान हाथ और पैर का तालमेल बेहद शानदार हैं. वीडियो देखने के बाद लग ही नहीं रहा है कि ये आम लड़का है. इस वीडियो में उसके एक्सप्रेशन देखने लायक है. ऐसा लग रहा है कि कोई प्रोफेशनल डांसर है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इस वीडियो को official_viralclips नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ ये भी लिखा गया है कि इसे भी चांस मिलना चाहिए. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसकी तुलना माइकल जैक्सन से कर रहे हैं.