शिकारी ने जैसे ही किया चिड़िया का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- फैसला ऑन द स्पॉट... – देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिकारी चिड़िया का शिकार कर रहा है, लेकिन शिकार करने के बाद उस शिकारी के बाद जो हुआ, वह देखकर आप भी यही कहेंगे कि बुरे कर्मों का फल बुरा ही होता है.

शिकारी ने जैसे ही किया चिड़िया का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- फैसला ऑन द स्पॉट... – देखें Video

शिकारी ने जैसे ही किया चिड़िया का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- फैसला ऑन द स्पॉट

यह तो हम सभी जानते हैं कि हम जैसा कर्म करेंगे हमें वैसा ही फल भी मिलेगा. यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर भी सच साबित हो जाएगी. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिकारी चिड़िया का शिकार कर रहा है, लेकिन शिकार करने के बाद उस शिकारी के बाद जो हुआ, वह देखकर आप भी यही कहेंगे कि बुरे कर्मों का फल बुरा ही होता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस अफसर सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कर्मा'. इस वीडियो को आप देखिए कैसे एक शिकारी बंदूक लेकर हवा में उड़ते पक्षी का शिकार कर रहे हैं. शिकारी जैसे ही उस चिड़िया पर निशाना लगाकर बंदूक चलाता है. चिड़िया घयल हो जाती है. लेकिन, फिर अचानक वह चिड़िया गिरते हुए उसी शिकारी पर आ गिरती है और चिड़िया सीधे उसकी आंखों से आकर टकरा जाती है.

देखें Video: 


वीडियो को अबतक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स शिकारी को जमकर फटकार रहे हैं. वीडियो पर लोग कमेंट में भी इस वीडियो को देखकर सीख लेने की बात कह रहे हैं. एक यूजर ने कहा- ‘कर्मों का फल मिल गया.' दूसरे ने कहा- फैसला ऑन द स्पॉट. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ‘एक बेजुबान की जान लेते हुए शर्म नहीं आई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com