दरवाजे पर खाना उठाने गई लड़की, पास जाकर देखा तो मिला खतरनाक सांप, क्या आपको नजर आया ?

सांपों को हटाने वाली कंपनी रैटलस्नेक सॉल्यूशंस (Rattlesnake Solutions) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जहां एक फूड डिलीवरी के दौरान अनजाने में टक्सन में एक खतरनाक सांप पाया गया. 

दरवाजे पर खाना उठाने गई लड़की, पास जाकर देखा तो मिला खतरनाक सांप, क्या आपको नजर आया ?

दरवाजे पर खाना उठाने गई लड़की, पास जाकर देखा तो मिला खतरनाक सांप, क्या आपको नजर आया ?

अगर आप अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो आपने अबतक कोई न कोई ऐसी फोटो जरूर देखी होगी, जिसमें एक कोई जानवर छिपा हो और वह आपको नजर भी न आ रहा है. हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक खतरनाक सांप छिपा बैठा है लेकिन फोटो में उसे ढूंढ पाना बेहद मुश्किल है.

सांपों को हटाने वाली कंपनी रैटलस्नेक सॉल्यूशंस (Rattlesnake Solutions) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जहां एक फूड डिलीवरी के दौरान अनजाने में टक्सन (Tucson) में एक खतरनाक सांप कुंडली मारकर बैठा था. घर के ओनर ने इसे तब देखा जब वह फूड डिलीवरी लेने के लिए वहां गई. वह तब तक वहां बैठी रही जब तक कि सांप हटाने वाले वहां पहुंच नहीं गए.”

यूपीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सरीसृप की यह फोटो, जो टक्सन, एरिज़ोना में एक घर के बाहर पाई गई थी. उसे सांप पकड़ने वाले सेव हॉलैंड ने कल्कि किया था,  

"वह सांप के पास आने से घबरा गई थी, लेकिन इतना ज्यादा भी नहीं घबराई थी. हमे लगा कि सांप चटाई या उस पर चिपका हुआ था, जब डिलीवरी वाला वहां पहुंचा और जब तक ग्राहक ने दरवाजा खोला, सांप तब तक नहीं दिखा." हॉलैंड ने UPI का हवाला देते हुए मैकक्लेटी समाचार को बताया,  बाद में बचाए गए सांप को छोड़ दिया गया था.

आप भी इस फोटो पर एक नज़र डालिए, क्या आप इस फोटो में सांप को देख सकते हैं ?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो पर लोगों ने मजाकिया कमेंट्स किए हैं. एक व्यक्ति ने लिखा है, "यदि मैं वास्तव में भूखा होता, तो मैं अपना भोजन प्राप्त करने के लिए रेक या झाड़ू का उपयोग करता." उसी धारणा को व्यक्त करते हुए, एक अन्य व्यक्ति ने उत्तर दिया, "मैंने अपना भोजन पकड़ा होगा. एक अन्य व्यक्ति ने पूछा की, कि सांप को खोजने में उन्हें कितना समय लगा.