पुलिस की मदद से वापस मिला लड़की का ₹65,000 का आईफोन, लोग कर रहे हैं सलाम

उत्तराखंड पुलिस ने बुधवार को बताया कि लक्ष्मण झूला घूमने आई लड़की का जानकीपुल के पास ₹65,000 की कीमत वाला आईफोन भीड़ में कहीं खो गया. पुलिस ने लड़की की तस्वीर शेयर कर बताया, "पुलिसकर्मियों द्वारा अथक प्रयासों से मोबाइल ढूंढकर लड़की को सकुशल सौंपा गया. 

पुलिस की मदद से वापस मिला लड़की का ₹65,000 का आईफोन, लोग कर रहे हैं सलाम

आईफोन खरीदना हर किसी का सपना होता है. कई लोग इसे अपने काम को ध्यान में खरीदते हैं, वहीं कई लोग ऐसे हैं, जो स्टेटस सिंबल के लिए खरीदते हैं. सोचिए, अगर आईफोन खो जाए तो आपको कैसा महसूस होगा? बिल्कुल बुरा लगेगा. वहीं अगर आपको आईफोन मिल जाए तो आपको बहुत ही ज्यादा खुशी मिलेगी. अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है, लक्ष्मण झूला घुमने आई एक लड़की का 65 हज़ार रुपये का आईफोन खो गया है. हालांकि, पुलिस की मदद से आईफोन मिल गया. पुलिस ने लड़की को आईफोन वापस कर दिया. सोशल मीडिया पर इस मामले की एक तस्वीर वायरल हो रही है.

ट्वीट देखें

उत्तराखंड पुलिस की मदद से लड़की को आईफोन वापस मिल गया है. उत्तराखंड पुलिस ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है. साथ ही साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- लक्ष्मणझूला घूमने आई महिला ने बताया कि जानकी पुल के पास उनका एप्पल आइफोन का मोबाइल भीड़ में कहीं खो गया है, जिसकी कीमत ₹65000/- है. पुलिस कर्मियों द्वारा अथक प्रयासों से मोबाइल ढूंढकर उन्हें सकुशल सौंपा. मोबाइल पाकर महिला बहुत प्रसन्न हुईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्तराखंड पुलिस ने बुधवार को बताया कि लक्ष्मण झूला घूमने आई लड़की का जानकीपुल के पास ₹65,000 की कीमत वाला आईफोन भीड़ में कहीं खो गया. पुलिस ने लड़की की तस्वीर शेयर कर बताया, "पुलिसकर्मियों द्वारा अथक प्रयासों से मोबाइल ढूंढकर लड़की को सकुशल सौंपा गया. मोबाइल पाकर वह बहुत प्रसन्न हुईं." इस पर एक यूज़र ने लिखा, "शानदार काम."