भूख लगने पर ख़तरनाक सांप को खाने लगी हिरण, वन अधिकारी ने कहा- यही प्रकृति का नियम है!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक हिरण मजे से सांप खा रही है. घास खाने वाली हिरण को सांप खाते देखना लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद वन अधिकारी सुशांत नंदा ने एक कैप्शन भी लिखा है.

भूख लगने पर ख़तरनाक सांप को खाने लगी हिरण, वन अधिकारी ने कहा- यही प्रकृति का नियम है!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Deer Eating Snake: हम सभी जानते हैं कि हिरण एक शाकाहारी जानवर है. हिरण को हमेशा घास खाते देखा गया है, मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक हिरण ख़तरनाक सांप को खा रही है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से हैरान हैं. वन अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं- ये कलयुग आ गया है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक हिरण मजे से सांप खा रही है. घास खाने वाली हिरण को सांप खाते देखना लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद वन अधिकारी सुशांत नंदा ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- कैमरे की मदद से प्रकृति को समझा जा सकता है. हां कई बार शाकाहारी जानवर भी सांपों को खा जाते हैं.

इस वीडियो को 1 लाख 90 हज़ार लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो को 19 सौ लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखी जा रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे भी ऐसा अनुभव देखने को मिला है. एक बार मैंने गायों के झूंड को मछली खाते देखा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- समय बदल रहा है.
 

इस वीडियो को भी देखें-  'गदर' की स्क्रीनिंग में सनी देओल अपने बेटे राजवीर देओल के साथ पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com