खिड़की में फंस गया था बच्चा, दो लोगों ने मदद भी की, मगर हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख सन्न हो जाएंगे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लोग अपनी खिड़की की मदद से एक बच्चे की जान बचाने की कोशिश कर रहे होते हैं. थोड़ी सी लापरवाही होती तो दोनों शख्स की जान चली जाती. हालांकि, बच्चे के परिजनों ने तुरंत आकर बच्चे को बचा लिया.

खिड़की में फंस गया था बच्चा, दो लोगों ने मदद भी की, मगर हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख सन्न हो जाएंगे

Shocking Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ कई कंटेंट वायरल होते रहते हैं. इन वायरल कंटेंट में हमेशा कुछ जानने को मिलता है. कई बार हम हंसते हैं, तो कई बार ऐसा होता है कि हम बेहद भावुक हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा बालकनी के जाले में फंस जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे का गला फंसा हुआ रहता है. जब ये बात नीचे माले पर रह रहे लोगों को पता चलती है तो बिना देर किए हुए वो अपनी खिड़की की मदद से सपोर्ट करने लगते हैं. यह वीडियो हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि आगे क्या हुआ होगा? क्या बच्चा सुरक्षित निकल गया है या फिर कोई दिक्कत हुई है. पूरी बात जानने के लिए ये वीडियो देखना होगा.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लोग अपनी खिड़की की मदद से एक बच्चे की जान बचाने की कोशिश कर रहे होते हैं. थोड़ी सी लापरवाही होती तो दोनों शख्स की जान चली जाती. हालांकि, बच्चे के परिजनों ने तुरंत आकर बच्चे को बचा लिया. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. लोगों को ये वीडियो डरा रहा है. बच्चे थोड़े चंचल होते हैं. उन्हें सही-गलत के बारे में जानकारी नहीं होती है. ऐसे में ये वीडियो एक सबक के तौर पर है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @cctvidiots नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 9 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही डरावना वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- देखकर डर गया. ये बहुत ही खतरनाक वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com