दुल्हन ने दुल्हे के मुंह पर रसगुल्ला फेंका, गुस्से में दूल्हे ने मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं. ख़ासकर, शादियों के वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. हर शादी की अपनी एक अलग कहानी है. हर शादी में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है, जो हमेशा के लिए यादगार बन जाता है.

दुल्हन ने दुल्हे के मुंह पर रसगुल्ला फेंका, गुस्से में दूल्हे ने मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं. ख़ासकर, शादियों के वीडियोज़ को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद भी करते हैं. हर शादी की अपनी एक अलग कहानी है. हर शादी में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है, जो हमेशा के लिए यादगार बन जाता है. आज भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला के दौरान दूल्हे और दुल्हन के बीच जबर्दस्त लड़ाई होती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे राजा, अपनी प्यारी दुल्हनियां को रसगुल्ले खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. मगर दुल्हनियां अपना मुंह नहीं खोलती हैं, फिर क्या दूल्हे राजा फेंक देते हैं रसगुल्ला, जवाब में दुल्हिन भी फेंक देती है रसगुल्ला.उसके बाद दूल्हे राजा को बहुत तेज़ गुस्सा आता है. गुस्से में वो दुल्हन को मारने लगता है. सोशल मीडिया पर करीब 2 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है, जिसे आप देख सकते हैं. वैसे शादी विवाह के ऐसे वीडियोज़ वायरल होते ही रहते हैं.