छुट्टी नहीं दे रहा था बॉस, तो शख्स ने रची खुद के अपहरण की साजिश, नौकरी से हमेशा के लिए मिल गई छुट्टी

काम से छुट्टी पाने के लिए आप क्या करेंगे? संभवतः अपने सीनियर या बॉस से छुट्टी देने के लिए कहेंगे. लेकिन अमेरिका के एरिजोना (Arizona) के शहर कूलिज के 19 साल के एक फैक्ट्री के कर्मचारी ने छुट्टी पाने के लिए खुद के ही अपहरण की साजिश रच डाली.

छुट्टी नहीं दे रहा था बॉस, तो शख्स ने रची खुद के अपहरण की साजिश, नौकरी से हमेशा के लिए मिल गई छुट्टी

छुट्टी नहीं दे रहा था बॉस, तो शख्स ने रची खुद के अपहरण की साजिश, नौकरी से हमेशा के लिए मिल गई छुट्टी

काम से छुट्टी पाने के लिए आप क्या करेंगे? संभवतः अपने सीनियर या बॉस से छुट्टी देने के लिए कहेंगे. लेकिन अमेरिका के एरिजोना (Arizona) के शहर कूलिज के 19 साल के एक फैक्ट्री के कर्मचारी ने छुट्टी पाने के लिए कुछ अनोखा ही काम कर डाला. उसने खुद के ही अपहरण की साजिश रच डाली.

डेली मेल के मुताबिक, 19 साल के ब्रैंडन सूल्स (Brandon Soules) ने काम से छुट्टी लेने के लिए अपने अपहरण की आशंका जताई. पुलिस के अनुसार, उन्होंने सॉल्स, जो द टायर फैक्ट्री में काम करते थे उसको एक पानी के टॉवर के पास पाया. उसके हाथ बेल्ट से बंधे थे और उसके मुँह में कपड़ा भरा हुआ था. उसे वहीं से जाते हुए एक राहगीर ने देखा था.

उसने पुलिस को बताया, कि उसका अपहरण दो लोगों ने किया था. उन्होंने उसे बेहोश कर दिया और पानी के टॉवर से निकलने से पहले उसे एक वाहन में इधर-उधर फेंक दिया. उसने दावा किया, कि उन्होंने उसका अपहरण कर लिया था, क्योंकि उसके पिता ने शहर के चारों ओर पैसे छिपाए थे.

हालांकि, बाद में जब कूलिज के जासूसों ने जांच की, तो उन्हें कोई सबूत नहीं मिला कि अपहरण या हमला हुआ था. उन्होंने उसकी कहानी से मेल खाने के लिए निगरानी वीडियो देखने की भी कोशिश की, लेकिन यह सब सच नहीं था.

एक स्थानीय प्रकाशन के अनुसार, द कूलिज एग्जामिनर, सौलेस ने बाद में पुलिस से स्वीकार किया कि उसने काम से छुट्टी लेने के बहाने साजिश रची थी. उसे इस गलत जानकारी के लिए 17 फरवरी, 2021 को गिरफ्तार किया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अधिकारी ने एबीसी को बताया, "उसने हमें बताया किया कि उसने सबसे पहले अपने मुंह में एक कपड़ा भरवाया और बाद में उसने खुद अपनी बेल्ट उतार ली और अपने हाथों को अपनी बेल्ट से बांध दिया और जमीन पर लेट गया और सड़क के किनारे खड़ा हो गया, जहां कोई भी उसे देख सकता था. "