स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए भालू है तैयार, वीडियो देख आप भी कहेंगे- आ रहा हूं यार!

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ के जरिए हम समझ पाते हैं कि वर्तमान में सोशल मीडिया पर क्या ट्रेंड कर रहा है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते हैं.

स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए भालू है तैयार, वीडियो देख आप भी कहेंगे- आ रहा हूं यार!

यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. इन वीडियोज़ के जरिए हम समझ पाते हैं कि वर्तमान में सोशल मीडिया (Trending Videos on Social Media) पर क्या ट्रेंड कर रहा है. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ (Animal viral Videos) बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को देखकर अपना स्ट्रेस कम करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भालू बहुत ही शानदार तरीके से स्वीमिंग पूल में लोगों को नहाने के लिए बुला रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भालू बेहद शानदार तरीके से लोगों को बुला रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वायरल वीडियो को देखकर लोग हंस रहे हैं और तरह-तरह के मीम्स कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किया है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितना प्यारा वीडियो है, वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद शानदार, ज़िंदाबाद.