Terrifying Video: समंदर में गोते लगाती महिला पर शार्क ने किया हमला, दबोच ली पीठ, गड़ा दिए दांत

Shark Attack Shocking Video: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में समुद्र में तैराकी की शौकीन एक महिला पर शार्क बुरी तरह हमला करती नजर आ रही है. इस दौरान शार्क ने अपने मजबूत जबड़े से महिला की पीठ दबोच ली, जिसके चलते महिला के शरीर पर छह इंच चौड़ा घाव हो गया है.

Terrifying Video: समंदर में गोते लगाती महिला पर शार्क ने किया हमला, दबोच ली पीठ, गड़ा दिए दांत

Video: शार्क ने महिला गोताखोर पर किया बुरी तरह हमला, बाल-बाल बची जान

Shark Attack Woman Scary Video: समंदर में अक्सर तरह-तरह की प्रजातियों के अनदेखे समुद्री जीव देखने को मिलते रहते हैं, जो कई बार हैरत में डाल देते हैं. प्रकृति अपने अंदर कई तरह की चीजों को समेटे हुए है. समय-समय पर जब इनके कुछ रहस्यों पर से पर्दा उठता है, तो हैरानी होना लाजिमी है. यूं तो समंदर के अंदर कई तरह के जीव मौजूद हैं, कुछ शांत तो कुछ बेहद खूंखार. वैसे तो समंदर में गोते लगाने वाले जानते हैं कि, समुद्री जीवों से उनका आमना-सामना होकर ही रहेगा, लेकिन कई बार ये काफी खतरनाक साबित होता है, जिसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो में समुद्र में तैराकी की शौकीन एक महिला नर्स को, तब शॉक लग गया, जब शार्क ने उस पर बुरी तरह से हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो मालदीव का है, जहां महिला अपने दोस्त के साथ समंदर में स्नॉर्कलिंग का लुत्फ उठा रही थी, तभी मौका पाकर कुछ शार्क मछलियां ने उन्हें चारों ओर घेर लिया और फिर देखते ही देखते शार्क ने अपने मजबूत जबड़े से महिला की पीठ दबोच ली. शार्क के हमले से महिला के शरीर पर छह इंच चौड़ा घाव हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन किसी की भी हालत खराब हो जाएगी.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को  @TachiraNoticias नाम के हैंडल से शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 15 मार्च को यह वीडियो शेयर किया गया था. महज 17 सेकंड के इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो गए होंगे.

Rani Mukerji, Madhuri Dixit, Kajol और अन्य सितारों की Red Carpet Glory

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com