विज्ञापन
Story ProgressBack

6 साल की बच्ची ने लिएंडर पेस को बताया डांसर, टेनिस स्टार ने जवाब में जो कहा, दिल खुश हो जाएगा

50 साल के टेनिस स्टार लिएंडर पेस किसी पहचान के मोहताज नहीं, मगर एक बच्ची ने उन्हें डांसर समझ लिया.

Read Time: 3 mins
6 साल की बच्ची ने लिएंडर पेस को बताया डांसर, टेनिस स्टार ने जवाब में जो कहा, दिल खुश हो जाएगा
लिएंडर पेस ने बच्ची को सोशल मीडिया पर किया रिप्लाई

सोशल मीडिया पर इन दिनों 6 साल की एक क्यूट बच्ची की गलती और उस पर देश और दुनिया के दिग्गज टेनिस प्लेयर (Tennis Player) का फनी रिप्लाई पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है. 50 साल के टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) किसी पहचान के मोहताज नहीं, मगर एक बच्ची ने उन्हें डांसर समझ लिया. इसके बाद पेस ने अपने रिप्लाई में एक एडिटेड वीडियो पोस्ट कर बच्ची समेत इंटरनेट पर तमाम यूजर्स का दिल जीत लिया.

बच्ची ने लता मंगेशकर और विराट कोहली को ठीक से पहचाना
दरअसल, एक मासूम लड़की ने स्कूल में पढ़ाई के दौरान मशहूर हस्तियों और उनके काम के बीच मिलान करने वाले एक सवाल के जवाब में गलती कर दी. प्यारी सी बच्ची ने लता मंगेशकर को सिंगर और विराट कोहली को क्रिकेट प्लेयर के तौर पर सही पहचान कर लाइन खींची. लेकिन वह प्रभु देवा और लिएंडर पेस के काम में कंफ्यूज हो गई. उसने प्रभु देवा को टेनिस प्लेयर और लिएंडर पेस को डांसर बता दिया.

बॉलीवुड डांस किंग प्रभु देवा को टेनिस खिलाड़ी का लेबल
बच्ची के चाचा ने इस गुदगुदाने वाली भूल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया. एक्स पर पृथ्वी नाम के हैंडल से लिएंडर पेस को टैग पोस्ट फोटो में बच्ची के क्लासरूम एक्सरसाइज का पेज दिख रहा है. पृथ्वी फोटो के साथ  लिखा, "मेरी 6 साल की भतीजी सोचती है कि टेनिस लीजेंड @Leander एक डांसर हैं." बच्ची ने लिएंडर पेस को डांसर और बॉलीवुड डांस किंग प्रभु देवा को टेनिस खिलाड़ी का लेबल दिया है.

यहां देखें पोस्ट


"अफवाहें सच हैं" वीडियो क्लिप पोस्ट कर पेस ने किया रिप्लाई
बच्ची के मासूम जवाब में हुई प्यारी सी भूल ने सबको मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया. इस पोस्ट ने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी का भी ध्यान खींचा. उनका रिप्लाई पोस्ट अब वायरल हो रहा है. पेस ने सलमान खान के पॉपुलर सॉन्ग 'ओ ओह जाने जाना' का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया, लेकिन सलमान खान के चेहरे पर अपना चेहरा डालकर एक मीम बना दिया. उन्होंने 6 साल के प्यारी बच्ची की कल्पना को सच साबित कर दिया. पेस ने इसके साथ लिखा, "अफवाहें सच हैं."

यहां देखें पेस का रिप्लाई

लिएंडर पेस कौन? यह आप लोगों के लिए लिएंडर प्रेम है

लिएंडर पेस के रिप्लाई पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट की बाढ़ आ गई. अपने रिएक्शंस में लोगों ने दोनों पोस्ट की जमकर सराहना की और दिल खोलकर प्यार लुटाया. एक यूजर ने लिखा, "इस सुंदर चेहरे को इस बॉडी पर एक सहज लैंडिंग मिली, केवल नफरत करने वाले ही कहेंगे कि इसे एडिट किया गया है." दूसरे यूजर लिखा, "लिएंडर पेस कौन? यह आप लोगों के लिए लिएंडर प्रेम है." तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, " लिएंडर ऐसा हो: मेरे नाम में डी का मतलब डांस है." चौथे यूजर ने कमेंट किया, "और सलमान पेस टेनिस में ओलंपिक पदक जीतने वाले इकलौते इंडियन हैं." पांचवें यूजर ने लिएंडर पेस से पूछा, 'आपके पास और कितने हिडेन टैलेंट हैं?'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बीच सड़क पर रील बना रही थीं स्कूल की लड़कियां, सहेली के कंधे पर चढ़कर पापा की परी ने किया खतरनाक स्टंट, फिर जो हुआ
6 साल की बच्ची ने लिएंडर पेस को बताया डांसर, टेनिस स्टार ने जवाब में जो कहा, दिल खुश हो जाएगा
रोजी रोटी के लिए जान पर खेल गया रिक्शेवाला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा
Next Article
रोजी रोटी के लिए जान पर खेल गया रिक्शेवाला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;