Sania Mirza: सानिया मिर्जा के फेयरवेल बैश में पहुंची फराह खान, हुमा कुरैशी और महेश बाबू, सेलेब्स की तस्वीरें आई सामने

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने हैदराबाद में अपना आखिरी मैच खेलकर शानदार टेनिस करियर का अंत किया. इस मौके पर उनके लिए एक फेयरवल पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे पहुंचे.

Sania Mirza: सानिया मिर्जा के फेयरवेल बैश में पहुंची फराह खान, हुमा कुरैशी और महेश बाबू, सेलेब्स की तस्वीरें आई सामने

सानिया मिर्जा के फेयरवेल बैश की तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली:

भारत की पॉपुलर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने हैदराबाद में अपना आखिरी मैच खेलकर शानदार टेनिस करियर का अंत किया. वहीं रविवार शाम सानिया के लिए चीयर करने वालों में बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. इनमें महेश बाबू, नम्रता शिरोडकर, फराह खान, एआर रहमान और हुमा कुरैशी भी शामिल हुए थे, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस सानिया के बैश की तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ सेलेब्स नेे खास मैसेज भी शेयर किया है. पोस्ट पर फैंस अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.  

सानिया मिर्जा की सबसे अच्छी दोस्त और फिल्म निर्माता फराह खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें दोनों बिस्तर पर आराम कर रहे हैं. हमेशा की तरह मजाकिया अंदाज में फराह खान ने एक नोट में लिखा, "तो चैम्पियन रिटायरमेंट के बाद यही करते हैं... अपनी सबसे अच्छी दोस्त सानिया इवेंट के साथ बिस्तर पर आराम करें. सानिया मिर्जा, लव यू,” इसके साथ दिल वाली इमोजी भी कैप्शन में लिखा गया है. इस पर फैंस और सेलेब्स ने भी अपना प्यार लुटाया है.

साउथ स्टार महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ विदाई समारोह में पहुंचे थे. उन्होंने सानिया मिर्जा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सुपरस्टार ने लिखा, “क्या सफर है !! आप पर बहुत गर्व है!”.

इसके अलावा संगीत उस्ताद एआर रहमान ने भी पार्टी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ सानिया मिर्जा और उनके बेटे नजर आ रहे हैं. वहीं टेनिस स्टार के अलावा एआर रहमान ने महेश बाबू के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है.

सानिया मिर्जा की एक और करीबी दोस्त हुमा कुरैशी ने टेनिस आइकन के बैश की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह टेनिस स्टार के साथ नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरे दोस्त के लिए जो यंग लड़कियों और लड़कों की एक पूरी पीढ़ी के लिए प्रेरणा है. यह एक और शानदार चैप्टर की शुरुआत है, मेरी सानिया मिर्जा. मैं आपसे प्यार करती हूं और गहराई से आपकी प्रशंसा करती हूं. मैंने आपको पहली बार 2015 में विंबलडन जीतते हुए देखा था (एक सपना सच हुआ) और तब से हमारी दोस्ती और बढ़ी है. सेल्फी लेते समय हम केवल एक चीज को लेकर लड़ते हैं, वह है हमारा लेफ्ट प्रोफाइल. हम हमेशा जीवन, प्यार, अनुभवों पर चर्चा करें, सेल्फी के एंगल पर लड़ें और ज़ोर से हंसें #लीजेंड #प्रेरणा #प्यार #दोस्ती.”