टैंपो वाले ने मारी टक्कर, बाइक लेकर सड़क पर गिरा शख्स, फिर लोगों ने जो किया, अब ऐसा कम ही होता है

यह घटना राजराजेश्वरी नगर सिग्नल के पास हुई जब लेन बदलते समय एक मेटाडोर बाइक से टकरा गई, जिससे बाइक और सवार दोनों गिर गए.

टैंपो वाले ने मारी टक्कर, बाइक लेकर सड़क पर गिरा शख्स, फिर लोगों ने जो किया, अब ऐसा कम ही होता है

टैंपो वाले ने मारी टक्कर, बाइक लेकर सड़क पर गिरा शख्स

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक हलचल भरी सड़क के बीच, एक बाइक दुर्घटना (Bike Accident) में मानवता का एक दिल छू लेने वाला नज़ारा देखने को मिला, जब आसपास खड़े लोग घायल बाइकर की सहायता के लिए तेजी से दौड़कर पहुंचे. दुर्घटना मामूली लग रही थी, बाइक सवार को केवल मामूली चोटें आईं, लेकिन कैमरे पर कैद दयालुता का मार्मिक कार्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलों को छू रहा है. यह घटना राजराजेश्वरी नगर सिग्नल के पास हुई जब लेन बदलते समय एक मेटाडोर बाइक से टकरा गई, जिससे बाइक और सवार दोनों गिर गए. इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी भी सहायता की पेशकश करने वालों में शामिल हो गया.

वीडियो को यूजर @3rdEyeDude द्वारा एक्स पर पोस्ट किया गया था, जो बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस की मदद के लिए शहर में यातायात उल्लंघन के वीडियो बनाता है. वीडियो के साथ, यूजर ने लिखा, "आज बेंगलुरु की अविश्वसनीय मानवता देखी गई! एक मोटर चालक दुर्घटना का शिकार हो गया, और हर राहगीर मदद के लिए रुक गया. शहर की भावना ऐसे क्षणों में चमकती है, जो अपने लोगों की गर्मजोशी और करुणा को प्रदर्शित करती है."

यह स्पष्ट नहीं है कि मेटाडोर चालक पर किसी यातायात उल्लंघन का आरोप लगाया गया था या नहीं. वीडियो को लगभग 32 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और एक्स पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा, "एक महीने पहले मेरे साथ हुआ था, पैदल चल रहे लोगों की स्कूटी फिसल गई थी, ऑटो वालों और एक स्कूल बस ने रुककर प्राथमिक उपचार दिया..ऑटो वाले ने मुझे घर छोड़ने पर जोर दिया."

देखें Video:

दूसरे ने पूछा, "उम्मीद है कि वह व्यक्ति ठीक है. ऐसा लगता है कि टेम्पो थोड़ा सा घूम गया और उसकी वजह से बाइक वाला दुर्घटनाग्रस्त हो गया." तीसरे यूजर ने लिखा, "मानवता का जश्न मनाना बहुत अच्छी बात है. लेकिन नागरिक नियमों, खासकर लेन अनुशासन का पालन कब करेंगे?" चौथे यूजर ने लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो, आपको कर्नाटक में हर जगह मानवता की यह गर्मजोशी और भावना दिखाई देगी. हमें ऐसे ही खरीदा गया था. मानवता हमारे लिए सबसे बड़ा धर्म है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांचवें यूजर ने लिखा, "यहां की आम जनता के बीच यही भावना है जिसने बेंगलुरु को सबसे पहले लोकप्रिय बनाया. ऐसा लगा कि यह हाल ही में सामने आई कई अन्य चीजों के चक्रव्यूह में खो गया है. लोगों को एक-दूसरे की मदद करते हुए देखकर अच्छा लगा." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.