नागालैंड की ख़ूबसूरती को दिखाने के लिए तेमजेन इम्ना अलॉन्ग बने 'सुपरमैन', कहा- बाकी सब ठीक है!

वीडियो देखकर आप समझ ही गए होंगे कि तेमजेन, एक कार्टून के अवतार में हैं. वो देशवासियों से अपील कर रहे हैं कि नागालैंड ज़रूर घूमने आएं. दरअसल, नागालैंड की खूबसूरती को दिखाने के लिए और पर्यटकों को रिझाने के लिए इस कार्टून का निर्माण किया गया.

नागालैंड की ख़ूबसूरती को दिखाने के लिए  तेमजेन इम्ना अलॉन्ग बने 'सुपरमैन', कहा- बाकी सब ठीक है!

Temjen Imna Along News: नागालैंड के बीजेपी नेता व मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ( Temjen Imna Along) अपने फनी अंदाज और बेहतरीन ट्वीट के लिए मशहूर हैं. आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेमजेन एक सुपरमैन बने हुए हैं. हवा में उड़ रहे हैं, लोगों से खास अपील भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स के होश उड़े हुए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान भी हो रहे हैं. आइए देखते हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर क्या शेयर किया है.

देखें वीडियो

वीडियो देखकर आप समझ ही गए होंगे कि तेमजेन, एक कार्टून के अवतार में हैं. वो देशवासियों से अपील कर रहे हैं कि नागालैंड ज़रूर घूमने आएं. दरअसल, नागालैंड की खूबसूरती को दिखाने के लिए और पर्यटकों को रिझाने के लिए इस कार्टून का निर्माण किया गया. लोगों को ये कार्टून बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस कार्टीन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस पोस्ट का मकसद नागालैंड में पर्यटन को बढ़ावा देना है. दरअसल, इस वीडियो में जो कैरेक्टर है, उसका नाम है टी मैन, मतलब तेमजेन. वैसे इस वीडियो के साथ तेमजेन ने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बस चल रहा है, या सब अच्छा चल रहा हैं ?

इस वीडियो को 1 लाख 34 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है, आपने हमेशा की तरह इस बार भी अलग किया है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- आपके कारण लोग नागालैंड को और अच्छे से जानने लगे हैं.

देखें वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com