ससुराल में गाय-बकरियों को दुलारती दिखीं तेजस्वी की पत्नी राशेल, सास राबड़ी देवी भी साथ में आई नजर

तेजस्वी अपनी पत्नी राशेल (Rachel) को गौशाला के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में कई जगह पर राशेल गाय और बकरियों को प्यार से पुचकारते हुए उन्हें अपने हाथ से खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं.

ससुराल में गाय-बकरियों को दुलारती दिखीं तेजस्वी की पत्नी राशेल, सास राबड़ी देवी भी साथ में आई नजर

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) और उनकी पत्नी रचेल (Rachel) शादी के बाद पटना पहुंच चुके हैं. जहां अब दोनों अपने परिवार के साथ अपना वक्त बिता रहे हैं. सोमवार को 10, सर्कुलर रोड आवास पहुंचने के बाद राबड़ी देवी ने अपनी बहू का स्वागत किया. इसके बाद फिर अगले दिन यानी मंगलवार को दिनभर पार्टी के कई विधायक और नेताओं ने तेजस्वी और उनकी पत्नी से मुलाकात की और नए जोड़े को आशीर्वाद दिया. 

तेजस्वी (Tejashwi yadav) की पत्नी राशेल यूं तो दिल्ली (Delhi) में ही पली-बढ़ी हैं, मगर अब पटना (Patna) आने के बाद अपने ससुराल के रंग-ढंग सीखने की कोशिश कर रही हैं. इसी कड़ी में आरजेडी (RJD) ने एक वीडियो (Video) जारी किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि सुबह तेजस्वी अपनी पत्नी राशेल को राबड़ी आवास के अंदर बने गौशाला ले गए और वहां पर गाय और बकरियां दिखाईं.

आरजेडी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस वीडियो को खुद शेयर किया है. इस वीडियो (Video) में तेजस्वी अपनी पत्नी राजेश्वरी उर्फ राशेल को अपनी गौशाला के बारे में बता रहे हैं. राशेल ने बातचीत के दौरान तेजस्वी ने उन्हें गाय की नस्लों के बारे में भी बताया. वहीं राशेल भी गाय और बकरियों को प्यार से पुचकारते हुए उन्हें अपने हाथ से खिलाती हुई नजर आ रही हैं. 

ये भी पढें: डॉगी को देखते ही बच्चा करना लगा नटखट शरारतें, वायरल वीडियो देख बन जाएगा हर किसी का दिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान सास राबड़ी देवी भी बहू राजेश्वरी उर्फ राशेल (Rachel) को अपना सरकारी आवास दिखा रही हैं और जगह-जगह आवास के अंदर बाग बगीचा घुमाते हुए उनसे बातचीत कर रही है. अब ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.