डॉगी को देखते ही बच्चा करना लगा नटखट शरारतें, वायरल वीडियो देख बन जाएगा हर किसी का दिन

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिनों छोटे बच्चों के प्यारे वीडियो खूब छाए रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया फिर से एक छोटे बच्चे का बेहद ही प्यारा वीडियो (Video) जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

डॉगी को देखते ही बच्चा करना लगा नटखट शरारतें, वायरल वीडियो देख बन जाएगा हर किसी का दिन

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

छोटे बच्चे कितने नादान होते हैं, ये हम सभी बहुत अच्छे से जानते हैं. कई बार छोटे बच्चे जाने अंजाने में ऐसी  प्यारी हरकत कर देते हैं, जिस पर हर किसी का दिल आ जाता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिनों छोटे बच्चों के प्यारे वीडियो खूब छाए रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया फिर से एक छोटे बच्चे का बेहद ही प्यारा वीडियो (Video) जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें छोटा बच्चा एक क्यूट से डॉगी को देख लेता है. डॉगी को देखते ही बच्चा बड़े प्यारा रिएक्शन देने लगता है. डॉगी को देखते ही बच्चे में उसके साथ मस्ती करने की छटपटाहट साफ दिखती है. इसलिए वो बार-बार डॉगी की तरफ बढ़ता है और फिर पीछे हट जाता है. इस दौरान बच्चा इतने कमाल के रिएक्शन देता है, जो कि लोगों को खूब रास आ रहे हैं. इसलिए ये वीडियो (Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करते ही लोगों ने भी इस पर दिल जीतने वाले कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने वीडियो (Video) देखने के बाद लिखा कि सच में बच्चे कमाल होते हैं. इस वीडियो में बच्चे का रिएक्शन सच में कमाल है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि डॉगी को देखने के बाद बच्चा सच में बड़ा उत्साहित नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: बेला चाओ सॉन्ग पर दोस्तों संग लड़की ने किया कमाल का डांस, वीडियो देख लोगों ने भी की खूब तारीफें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों का खूब पसंद आ रहा है. इसलिए ज्यादातर लोग ये वीडियो जमकर लाइक कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को चार मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही कई यूजर्स इस वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया गया है. तभी से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.