शराब पीकर लड़के ने घर के अंदर घुसाई तेज रफ्तार ऑडी कार, बाहर निकाली तो हुआ कुछ ऐसा...

ब्रिटेन (UK) में एक किशोर चालक कार को लेकर घर के अंदर घुस (Teen Crashes Audi Into House) गया, वो कार लेकर बाहर निकला तो मुख्य दरवाजा कार सहित बाहर आ गया. घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

शराब पीकर लड़के ने घर के अंदर घुसाई तेज रफ्तार ऑडी कार, बाहर निकाली तो हुआ कुछ ऐसा...

शराब पीकर लड़के ने घर के अंदर घुसाई तेज रफ्तार ऑडी कार, बाहर निकाली तो...

ब्रिटेन (UK) में एक किशोर चालक कार को लेकर घर के अंदर घुस (Teen Crashes Audi Into House) गया, वो कार लेकर बाहर निकला तो मुख्य दरवाजा कार सहित बाहर आ गया. घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात वेस्ट यॉर्कशायर (West Yorkshire) के ड्यूशबरी (Dewsbury) में एक घर के सामने बरामदे में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले 18 वर्षीय एक अन्य कार से टकरा गई थी.

घर के सामने का दरवाज़ा उसकी ऑडी की विंडशील्ड में घुस गया था, अनाम किशोर इस दृश्य को भागने में कामयाब रहा - अपने साथ दरवाजा ले गया. वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस ने ऑडी की एक तस्वीर जारी करते हुए कहा, 'ड्राइवर कार के साथ घर में घुस गया. घटना के बाद वो विंडशील्ड में अटके दरवाजे के साथ कार चलाता रहा.'


ड्रिंक या ड्रग्स के कारण गाड़ी चलाने के संदेह में मोटर चालक को गिरफ्तार किया गया था. इस बीच, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर यह विचित्र घटना वायरल हो गई. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं. एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने चुटकी ली, 'पूरी तरह से निर्दोष है. लगता है कि उसे फंसाया गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चालक गंभीर रूप से घायल नहीं था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने स्काई न्यूज को बताया कि उन्हें सिर में चोट लगने के लिए अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि उन्हें गंभीर चोट लगी हो.