तंजानिया के शख्स पर चढ़ा शाहरुख के 'जालिमा"" सॉन्ग का खुमार, Video शेयर कर कही बड़ी प्यारी बात

पिछले दिनों ही तंजानिया के रहने वाले भाई-बहन की जोड़ी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शेरशाह के गाने ''रतन लाम्बियां'' (Raataan Lambiyan) को गाया था. जो कि इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल हुआ था.

तंजानिया के शख्स पर चढ़ा शाहरुख के 'जालिमा

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

तंजानिया के भाई-बहन अपने जुदा अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुके हैं. पिछले दिनों ही भाई-बहन की जोड़ी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शेरशाह के गाने ''रतन लाम्बियां'' (Raataan Lambiyan) को गाया था. जो कि इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो को खुद कियारा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद से ही हर जगह भाई-बहन की ये जोड़ी भी लोगों काफी पसंद आ रही थी.

इस वीडियो का जादू अभी लोगों पर से पूरी तरह उतरा भी नहीं था कि फिर से तंजानिया (Tanzania)  के रहने वाले शख्स का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और माहिरा खान की फिल्म रईस का गाना ''जालिमा'' (Zaalima) गाते दिख रहे हैं. अब ये वीडियो फिर से एक बार जमकर वायरल हो रहा है. नए वीडियो में तंजानियन शख्स को शाहरुख खान की फिल्म रईस के गाने पर लिप सिंकिंग करते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए तंजानिया के कंटेंट क्रीएटर किली पॉल (Killi Paul)  ने एक प्यार कैप्शन भी लिखा है. जिसमें लिखा है,''शाहरुख खान के मेरे पसंदीदा गीतों में से ये एक है. बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे सभी भारतीय लोगों को. यकीनन आपका प्यार और समर्थन आसमान से परे है और आगे आपको और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा. मुझे आपके इसी तरह के प्यार और समर्थन की दरकरार है.'

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी लड़की की मुस्कान पर फिदा हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किली पॉल का ये वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर भारत में तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख के फैंस और भारतीय यूजर्स को ये वीडियो पंसद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट कर लिखा है कि '' किली पॉल आपको भारत की ओर से बहुत सारा प्यार. '' वहीं एक यूजर ने लिखा, ओह-ओह लिप-सिंक हिंदी गाने का वो भी, ये देखना सच में सुखद है. भारत लोगों की तरफ आपको से ढेर सारा प्यार .''