डकैती के लिए घर में घुसे चोर, पति का दबाया गला तो पत्नी ने उठाई चप्पल और... देखें VIDEO

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बुजुर्ग कपल ने चोरों को डटकर सामना किया और पीट-पीटकर उन्हें बाहर निकाल दिया.

डकैती के लिए घर में घुसे चोर, पति का दबाया गला तो पत्नी ने उठाई चप्पल और... देखें VIDEO

पति का दबाया गला तो पत्नी ने उठाई चप्पल और...

खास बातें

  • तमिलनाडु में बुजुर्ग कपल के घर चोरी करने घुसे चोर.
  • बुजुर्ग कपल ने चोरों को पीट-पीटकर बाहर निकाला.
  • इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बुजुर्ग कपल ने चोरों को डटकर सामना किया और पीट-पीटकर उन्हें बाहर निकाल दिया. पिछले रविवार को चोर घर में घुसे और जमकर बुजुर्ग शख्स को पीटने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग कपल चोरों से फाइट कर रहा है और उनको घर से भगा रहा है. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग बुजुर्ग कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर स्टेशन में घुसे लोग और पुलिसवालों की ऐसी हालत कर दी

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि तिरुनेलवेली (Tirunelveli) में 70 वर्षीय शानमकावेल  (Shanmugavel) अपने फार्महाउस के बरामदे में बैठे थे. वहीं पीछे से दो शख्स मुंह में कपड़ा बांधकर आए और कपड़े से उनका गला दबा दिया. उनके हाथ में हासिया था. बुजुर्ग शख्स जान बचाने के लिए चिल्लाने लगा और खुद को कैद से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा. कुछ ही सेकंड बाद उनकी पत्नी बाहर आ गईं. 

जवानों के छुए पैर और हाथों में बांधी राखियां, बाढ़ से बचे लोगों ने कुछ यूं किया धन्यवाद, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

65 वर्षीय सेंतथामराई ने चप्पल उठाई और चोरों को पीटने लगी. जिसके बाद उन्होंने कुर्सियां उठाकर फैंकी. पति ने भी लातें चलाना शुरू कर दिया और खुद को कैद से छुड़ा लिया. चोरों ने हासिए से महिला पर वार किए, लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और चोरों को पीटती रही. पुलिस ने बताया कि महिला के दाहिने हाथ में चोट आई है. चोर उनके गले से 33 ग्राम की गोल्ड चेन चुराने में कामयाब रहे.


पत्नी और बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी में हुई पति की एंट्री, दोनों ने मिलकर किया फिर ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जांचकर्ताओं ने बताया कि बुजुर्ग कपल यहां अकेला रहता है. ये घटना रविवार रात 9 बजे हुई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.