ट्रैफिक पुलिस वाला बनकर स्विगी डिलीवरी बॉय ने खुलवाया 30 मिनट लंबा जाम, खुश होकर लोगों ने दिया यह नाम

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, स्विगी ने लिखा, "सभी हीरो टोपी नहीं पहनते हैं, कुछ स्विगी जैकेट पहनते हैं!"

ट्रैफिक पुलिस वाला बनकर स्विगी डिलीवरी बॉय ने खुलवाया 30 मिनट लंबा जाम, खुश होकर लोगों ने दिया यह नाम

ट्रैफिक पुलिस वाला बनकर स्विगी डिलीवरी बॉय ने खुलवाया 30 मिनट लंबा जाम

सोशल मीडिया पर एक स्विगी डिलीवरी एजेंट (Swiggy delivery agent) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी (traffic policeman) की भूमिका निभाते हुए 30 मिनट की ट्रैफिक भीड़ को साफ करने के लिए लोगों का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया यूजर श्रीजीत नायर (Srijit Nayar) ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्विगी (Swiggy) के कार्यकारी साथी मोटर चालकों को भारी ट्रैफिक से निपटने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नायर ने लिंक्डइन पर लिखा, "मैं 30 मिनट से ज्यादा समय तक ट्रैफिक में फंसा रहा, और अचानक मैंने ट्रैफिक को चलते हुए देखा. मुझे थोड़ी राहत महसूस हुई. फिर जब मैं आगे गया, तो मैंने देखा कि ट्रैफिक कैसे चलने लगा." "तब मुझे स्विगी का एक खास बयान याद आया, "डिलीवरी हीरो," और अब मुझे समझ में आया कि #swiggy उन्हें हीरो क्यों कहते हैं; उनके दैनिक कार्य दिनचर्या के अलावा, वे वही हैं जो हमें परेशानी मुक्त जीवन जीने में मदद करते हैं. नायकों को सलाम!"

यह वीडियो कहां शूट किया गया, इसका पता नहीं चल पाया है.

देखें Video:

श्रीजीत नायर ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर किया था, और तब से इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक और कई कमेंट्स प्राप्स हुए हैं. इंटरनेट यूजर्स ने स्विगी कार्यकारी के प्रयास की सराहना की और उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता की भी तीराफ की.

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, स्विगी ने लिखा, "सभी हीरो टोपी नहीं पहनते हैं, कुछ स्विगी जैकेट पहनते हैं!"

एक अन्य यूजर ने कहा, "वास्तव में यह स्विगी की वजह से नहीं था. यह समाज के प्रति उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता थी और यह उनके माता-पिता ने स्विगी द्वारा नहीं सिखाया था. #swiggy कम से कमआपको क्रेडिट लेने के बजाय इसे स्वीकार करना होगा."

एक तीसरे ने लिखा, "सुनिश्चित नहीं है कि अगर स्विगी का इससे कोई लेना-देना है. यह व्यक्तिगत 'वीरता' का मामला हो सकता है. यह व्यक्ति वही काम कर सकता है, भले ही वह कहीं और काम कर रहा हो. इसलिए, यह व्यक्ति सभी श्रेय का हकदार है." जबकि चौथे ने जोड़ा, "बिल्कुल ऐसे ही नायकों की हमें ज़रूरत है!"

इस बीच, इससे पहले स्विगी में एक नई नौकरी के बाद अपनी बेटी को आश्चर्यचकित करने वाले एक व्यक्ति के एक दिल जीत लेने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. क्लिप ने ऑनलाइन कई लोगों का प्यार और समर्थन हासिल किया. स्विगी ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. कंपनी ने कहा, "सो क्यूट, दिल पिघल रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा फेस्टिवल के रंग में रंगे