भूख लगी तो खाना खाने की बजाय चाय-बिस्कुट खा रहा था स्विगी डिलीवरी बॉय, Video देख भर आएंगी आंखें

वीडियो ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि घर-घर खाना पहुंचाने वाले ये कर्मचारी अक्सर घंटों तक भूखे कैसे रह जाते हैं.

भूख लगी तो खाना खाने की बजाय चाय-बिस्कुट खा रहा था स्विगी डिलीवरी बॉय, Video देख भर आएंगी आंखें

भूख लगी तो खाना खाने की बजाय चाय-बिस्कुट खा रहा था स्विगी डिलीवरी बॉय

सोशल मीडिया पर सामने आया एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक डिलीवरी बॉय को एक दुकान के बाहर बैठकर बिस्कुट के साथ चाय पीते देखा जा सकता है. वीडियो ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि घर-घर खाना पहुंचाने वाले ये कर्मचारी अक्सर घंटों तक भूखे कैसे रह जाते हैं.

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर उत्कर्ष द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक स्विगी डिलीवरी एजेंट (Swiggy delivery executive) को एक दुकान के बाहर बैठकर चाय और बिस्किट का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर इस बात पर चर्चा कर रहा है कि कैसे डिलीवरी एजेंट के साथ हमेशा दुर्व्यवहार किया जाता है और जब वे कई लोगों की भूख को संतुष्ट करते हैं, तो वे अक्सर खुद भूखे रह जाते हैं.

देखें Video:

पिछले हफ्ते पोस्ट किए गए वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

एक यूजर ने लिखा, “और कृपया उनके साथ अच्छा व्यवहार करें. कुछ लोग डिलीवरी बॉय के प्रति इतना अभद्र व्यवहार करते हैं. एक इंसान के रूप में, हमें हर किसी का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वे भी एक व्यक्ति के रूप में हमारी तरह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. और यह सभी श्रमिकों पर लागू होता है. एक बड़ी मुस्कान और धन्यवाद उनका भी दिन बना सकता है. अगर आप किसी और के जीवन में खुशियां पैदा करते हैं, तो वह किसी न किसी रूप में आपके पास वापस आएगी.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, “उन्हें टिप दो. कृपया. हमारी जेब से 30-50 रुपये उनके लिए बहुत कुछ नहीं है. कल्पना कीजिए कि वे उन्हें 50-100 टिप देते हैं, उनका जीवन बहुत बेहतर हो सकता है.”