इस मिठाई की दुकान पर मिल रहे हैं 12 हजार रुपए किलो की कीमत वाले ‘गोल्डन मोदक’, मोदक की 25 और वैरायटियां भी हैं शामिल

एक मिठाई की दुकान में 12 हजार रुपये किलो की कीमत वाले गोल्डन मोदक मिल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, एक किलो मोदक की कीमत 12 हजार रुपये हैं और यह मोदक नासिक शहर में मिल रहा है.

इस मिठाई की दुकान पर मिल रहे हैं 12 हजार रुपए किलो की कीमत वाले ‘गोल्डन मोदक’, मोदक की 25 और वैरायटियां भी हैं शामिल

इस मिठाई की दुकान पर मिल रहे हैं 12 हजार रुपए किलो की कीमत वाले ‘गोल्डन मोदक’

महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी को बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है. यहां पर यह पर्व सबसे खास माना जाता है और इन दिनों महाराष्ट्र में हर तरफ गणेश उत्सव की धूम देखी जा सकती है. यहाँ बप्पा का हर एक भक्त उन्हें खुश करने के लिए उनकी सेवा में जुटा हुआ है. हर एक भक्त को कुछ ना कुछ खास और अलग करते हुए देखा जा रहा है. यह तो सभी जानते हैं कि बप्पा को मोदक का प्रसाद बहुत पसंद है. इसके चलते गणेश चतुर्थी के दिन भक्त भगवान गणेश को खुश करने के लिए मोदक बनाते हैं और मोदक चढ़ाकार उन्हें खुश करते हैं.

देखें Photos:


वैसे तो मोदक बहुत सामान्य कीमत में ही मिल जाते हैं. आप चाहे तो 100-200 रुपए में भी इसे खरीद सकते हैं. लेकिन, एक मिठाई की दुकान में 12 हजार रुपये किलो की कीमत वाले गोल्डन मोदक (Golden Modak) मिल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, एक किलो मोदक की कीमत 12 हजार रुपये हैं और यह मोदक नासिक शहर में मिल रहा है. जानकारी के अनुसार, नासिक के सागर स्वीट्स में यह गोल्डन मोदक मिल रहा है. अब इस समय यह मोदक पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस दुकान पर गोल्डन, सिल्वर और काजू जैसे अनेक प्रकार के मोदक मिलते हैं लेकिन, सबसे महंगा मोदक 12 हज़ार रुपए किलो का है. यहाँ इन मोदकों को खरीदने के लिए भारी संख्या में भीड़ आ रही है. सागर स्वीट्स के दीपक चौधरी ने एएनआई से कहा, "हमें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. हमने 25 अन्य प्रकार के मोदक भी तैयार किए हैं. हमने अच्छी बिक्री की है."