'मैं निकला गड्डी लेके' पर झूमे 'तारा सिंह' BSF जवानों ने भी मिलाई ताल से ताल

फिल्म गदर-2 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में दोनों सितारे फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच गदर के तारा सिंह यानि की सनी पाजी सरहद पर देश के जवानों के साथ 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर बीएसएफ के जवानों के साथ झूमते नजर आए.

'मैं निकला गड्डी लेके' पर झूमे 'तारा सिंह' BSF जवानों ने भी मिलाई ताल से ताल

बॉर्डर पर बीएसएफ के जवानों के साथ झूमते सनी देओल.

Sunny Paji Dance With Bsf Soldier: दो दशक के लंबे इंतजार के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर 'गदर' करने की तैयारी है. पिछली बार की तरह इस बार भी 'गदर' मचाने के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल एक साथ आ रहे हैं. 'गदर' वन को रिलीज हुए काफी साल बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म का गाना आज भी उतना ही तरोताजा और हिट है. गाने के बोल हैं 'मैं निकला गड्डी लेके'. ये गाना जितना एनर्जेटिक है उस में सनी देओल का डांसिंग स्टाइल भी ओडली सेटिसफाइंग सा लगता है. इस गाने को जो भी सुनता है, वो सनी पाजी की तरह ही ताल से ताल उठाने की कोशिश करता है. गाने को लेकर सनी देओल बीएसएफ के जवानों के बीच पहुंचे तो वो भी उनकी साथ डांस करने से खुद को रोक नहीं सके.

यहां देखें वीडियो

ऐसे झूमे बीएसएफ के जवान

सनी देओल को अपने सामने देख बीएसएफ के जवानों को भी कुछ देर एंटरटेन होने का मौका मिला. सरहद पर दिन रात दुश्मन से लोहा लेने वाले इन जवानों को तारा सिंह के साथ कुछ लम्हे नाचते हुए झूमते हुए बिताने का मौका मिला और जब 'मैं निकला गड्डी लेके' गाना बज रहा हो और सामने तारा सिंह खड़े हों, तो भला कौन खुद को झूमने से रोक सकता है. बीएसएफ के जवानों ने भी कुछ देर के लिए अपनी बंदूकों को आराम दिया और तारा सिंह के साथ ताल से ताल मिलाई. इन झूमते हुए बीएसएफ जवानों का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जाहिद हसन नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसमें कैप्शन दिया है बिना 28 प्रतिशत जीएसटी के अनलिमिटेड मस्ती. रियल हीरोज के बीच सनी पाजी.

जवानों संग लड़ाया पंजा

बीएसएफ के इस कैंप में सनी देओल फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, लेकिन इस मौके पर थोड़ी मस्ती और मजाक का दौर भी चला. सनी देओल ने बीएसएफ के जवानों के साथ पंजा भी लड़ाया. इसी मौके पर 'मैं निकला गड्डी लेके' का नया वर्जन रिलीज हुआ, जिस पर सनी देओल और बीएसएफ के जवानों ने कदम से कदम मिलाए.

ये भी देखें- पापराज़ी के कैमरे के सामने पोज देने के अनुरोध पर कियारा आडवाणी ने क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com