विज्ञापन

बिस्तर पर लेटे-लेटे दफ्तर पहुंचने का ये अंदाज हैरत में डाल देगा, लोग बोले- ये कहां मिलता है

इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मजे से अपने बिस्तर पर रजाई ओढ़कर बैठी हुई है. ताज्जुब की बात है कि उसका पलंग बकायदा रोड पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है.

बिस्तर पर लेटे-लेटे दफ्तर पहुंचने का ये अंदाज हैरत में डाल देगा, लोग बोले- ये कहां मिलता है
क्या पहले कभी देखा है ऐसा चक्के वाला बेड, रह जाएंगे हैरान

सुबह के वक्त दफ्तर जाना है तो बिस्तर तो छोड़ना ही होगा. कई लोगों के लिए सुबह बिस्तर से निकलने की जद्दोजहद काफी मुश्किल होती है. ऐसे में ख्याल आता है कि कितना अच्छा होता कि जिस बिस्तर पर हम हैं उस पर लेटे-लेटे ही दफ्तर पहुंचा जा सकता. अब इंटरनेट पर ऐसी कल्पना साकार होती दिखाई दे रही है. इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मजे से अपने बिस्तर पर रजाई ओढ़कर बैठी हुई है. ताज्जुब की बात है कि उसका पलंग बकायदा रोड पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. 

बेड में लगे चक्के

सुबह के वक्त लोग अपने ऑफिस जाने के लिए बस की कतारों में खड़े हो और आप आराम से अपने बिस्तर में लेटे-लेटे ही उनके सामने से गुजरकर अपने काम की जगह पहुंच जाए. ऐसा होना भले ही आपको नामुमकिन लगे, लेकिन कम से कम इंटरनेट की दुनिया में तो ऐसा होना मुमकिन दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम पर पॉपुलर हो रहे इस वीडियो में लोगों के घरों में नजर आने वाला एक डबल डेकर बेड सड़क पर दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है. इस बेड पर एक लड़की अपने तकिए और रजाई के साथ आराम की मुद्रा में दिखाई दे रही है. बिस्तर पर ही उसकी छोटी सी डेस्क पर एक लैपटॉप भी दिख रहा है.

यहां देखें वीडियो 

वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टा यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. दर्जनों लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि वे भी इसी तरह अपने स्कूल या ऑफिस जाना चाहते हैं. एक यूजर का कहना है कि, 'इस डबल डेकर बेड के ऊपरी हिस्सा खाली है और वो उस पर जाना चाहता है.' कुछ लोग इस बात पर ताज्जुब कर रहे हैं कि ये बेड अपने आप सड़क पर चल कैसे रहा है. वहीं एक यूजर इसे खतरनाक बताते हुए इसे सड़क पर नहीं चलने देने का हिमायती है. जो भी हो इस वीडियो को कई लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये क्लिप इंटरनेट पर चर्चा की वजह बनी हुई है. 

ये भी देखेंः- चलते ट्रक में झूला-खाट का मजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अंदाज भी भारतीय...अरबपति कारोबारी से फैन ने की सेल्फी की गुजारिश, अबू धाबी में फिर जो हुआ उसे देख बन जाएगा दिन
बिस्तर पर लेटे-लेटे दफ्तर पहुंचने का ये अंदाज हैरत में डाल देगा, लोग बोले- ये कहां मिलता है
देर रात ऑटो चलाती महिला का VIDEO हुआ वायरल, वजह जानकर इमोशनल हुए लोग
Next Article
देर रात ऑटो चलाती महिला का VIDEO हुआ वायरल, वजह जानकर इमोशनल हुए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com