टीचर ने कहा था- तुम फेल हो जाओगी, Exam पास करके स्टूडेंट ने Teacher को किया ऐसा मैसेज, हो गया Viral

12 वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद उसने अपनी टीचर से दोबारा बात की, जिसे ट्यूशन टीचर (tuition teacher) ने कहा था की, तुमसे नहीं हो पाएगा, तुम फेल हो जाओगी.

टीचर ने कहा था- तुम फेल हो जाओगी, Exam पास करके स्टूडेंट ने Teacher को किया ऐसा मैसेज, हो गया Viral

टीचर ने कहा था- तुम फेल हो जाओगी

शब्द वास्तव में बहुत आगे बढ़ सकते हैं, चाहे वे प्रोत्साहन के हों या वे जो केवल किसी को नीचा दिखाने और उसे निराश करने के लिए हों. और ठीक ऐसा ही एक ट्विटर यूजर, जो @फेमसप्रिंगरोल हैंडल के नाम से जाना जाता है, उसने अपने जीवन में महसूस किया जब आशा नाम की एक ट्यूशन टीचर ने उसे अपने मनोबल गिराने वाले शब्दों (demoralising words) से निराश किया.

लेकिन, बात यहीं खत्म नहीं हुई. 12 वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद उसने अपनी टीचर से दोबारा बात की, जिसे ट्यूशन टीचर (tuition teacher) ने कहा था की, तुमसे नहीं हो पाएगा, तुम फेल हो जाओगी. "अगली बार, कृपया लोगों के प्रति दयालु होना याद रखें. विशेष रूप से वे छात्र जो आपकी मदद चाहते हैं, ”उसने व्हाट्सएप (WhatsApp) पर भेजे गए लंबे टेक्स्ट मैसेज के आखिर में लिखा, और अगर आप ऐसे शख्स हैं जो अपने जीवन में कुछ इसी तरह से गुजरे हैं, तो एक अच्छा मौका है कि जब आप इस बातचीत से खुद को जोड़ पाएंगे.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "दो साल पहले, मैंने और मेरी दोस्त ने हमारे टीचर को उस दिन मैसेज करने का फैसला किया, जिस दिन हमारे रिजल्ट सामने आए." इस पोस्ट में छात्र और उसके शिक्षक के बीच इस मैसेज चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके साथ मुस्कुराते हुए चेहरे का इमोजी भी दिया गया है. लेकिन इतना ही नहीं, इतने समय के बाद भी टीचर ने जो प्रतिक्रिया दी उसने पूरे सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है.

22 जुलाई को शेयर किए गए इस ट्वीट को अब तक लगभग 63 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस ट्वीट के जवाब को पूछने के लिए ट्वीट किया, कि क्या ट्यूशन टीचर ने इस मैसेज का जवाब दिया या नहीं. ठीक उसी तरह एक शख्स ने लिखा, "मुझे उसका जवाब देखना अच्छा लगेगा! अगर वह कभी देती है. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग कोबरा की ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी कभी, फन लहराते हुए एक-दूसरे को खूब पटका