जयमाल के दौरान स्टेज पर लग गई आग, दुल्हन को बचाने दौड़ पड़ा भाई, लेकिन दूल्हे ने जो किया, देख भड़क गए लोग

दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने जा रहे हैं, लेकिन तभी स्टेज पर आग लग जाती है. जिसे देखते ही सब घबरा जाते हैं और दुल्हन का भाई दौड़कर आग बुझाने लगता है.

जयमाल के दौरान स्टेज पर लग गई आग, दुल्हन को बचाने दौड़ पड़ा भाई, लेकिन दूल्हे ने जो किया, देख भड़क गए लोग

जयमाल के दौरान स्टेज पर लग गई आग, दुल्हन को बचाने दौड़ पड़ा भाई, लेकिन दूल्हे ने जो किया

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन के तो कभी बारातियों के वीडियो. कभी दूल्हे के मजेदार डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी दुल्हन की शानदार एंट्री का वीडियो देखने को मिलता है. लेकिन कई बार ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिनमें शादी जैसे खुशी के माहौल को खराब कर देने वाली चीजें देखने को मिल जाती हैं. 

इंटरनेट पर अब जो शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने जा रहे हैं, लेकिन तभी स्टेज पर आग लग जाती है. जिसे देखते ही सब घबरा जाते हैं और दुल्हन का भाई दौड़कर आग बुझाने लगता है. भाई अपनी कोट उतारता है और उसी से स्टेज पर लगी आग को बुझाने लगता है. लेकिन इस दौरान दूल्हा दुल्हन का हाथ पकड़े एक तरफ शांति से खड़े होकर ये सब देख रहा होता है और वहां खड़े लोगों के साथ हंस-हंसकर बातें भी कर रहा होता है.

देखें Video:

दूल्हे की इस हरकत से इंटरनेट यूजर्स काफी नाराज़ हैं. जहां एक तरफ लोग दुल्हन के भाई की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लोग दूल्हे से नाराज़ हैं. लोगों का कहना है कि दूल्हा भी आग बुझाने में दुल्हन के भाई की मदद कर सकता था. लेकिन वो आराम से खड़े होकर ये सब देख रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sachkadwahai नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और दुल्हन के भाई की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के चंद्रपुर की लकड़ी से बनेगा अयोध्या के राम मंदिर के गर्भगृह का द्वार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com