महिलाओं के साथ कूद-कूदकर नाचा स्पाइडर मैन, ढोल की धुन पर खूब लगाए ठुमके, हैरान होकर देखते रहे लोग

वीडियो में शांतिनिकेतन (Shantiniketan) के सोनाजुरी (Sonajhuri) के एक बाजार में स्पाइडर-मैन (Spider-Man) बनकर एक गुमनाम शख्स नाचता हुआ दिखाई दे रहा है.

महिलाओं के साथ कूद-कूदकर नाचा स्पाइडर मैन, ढोल की धुन पर खूब लगाए ठुमके, हैरान होकर देखते रहे लोग

महिलाओं के साथ कूद-कूदकर नाचा स्पाइडर मैन, ढोल की धुन पर खूब लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में शांतिनिकेतन (Shantiniketan) के सोनाजुरी (Sonajhuri) के एक बाजार में स्पाइडर-मैन (Spider-Man) बनकर एक गुमनाम शख्स नाचता हुआ दिखाई दे रहा है. उसे कई महिलाओं के साथ संथाली संगीत (Santhali music) पर नृत्य करते देखा जा सकता है. स्पाइडर-मैन के डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो को इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर (Instagram influencer) मिस्टर स्पाइडर द्वारा पोस्ट किया गया था जो अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ इसी तरह के मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. वह मार्वल कैरेक्टर (Marvel character) के रूप में तैयार होता है और समय-समय पर स्थानों का दौरा करता है और विभिन्न लोगों से मिलता है. उनके पोस्ट की यूएसपी, निश्चित रूप से, उनकी पोशाक और बताया जाता है कि वह मार्वल कैरेक्टर के रूप में कहीं भी पहुंच सकते हैं. शुरुआत में मिस्टर स्पाइडर के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया वीडियो बाद में kolkatas.illusion पेज से पोस्ट किया गया था. 

देखें Video:

वायरल हो रहे वीडियो में, स्पाइडर-मैन बने हुए अनजान शख्स को संथाली महिलाओं के साथ लोक संगीत पर नृत्य करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो शांतिनिकेतन के सोनाजुरी के एक बाज़ार में रिकॉर्ड किया गया था.

इस वीडियो को अबतक 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो देखकर खूब मजे ले रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, 'मेरा दिन बना दिया'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: केरल के मॉल में फिल्म प्रमोशन के लिए जुटी भीड़, एस्कलेटर पर एक साथ चढ़ गए सैकड़ों लोग