पीएम मोदी के जन्मदिन पर आर्टिस्ट ने दिया खास तोहफा, अनाज से बनाई प्रधानमंत्री की 8 फुट लंबी तस्वीर - देखें Photos

भुवनेश्वर में रहने वाली पीएम मोदी की फैन और कलाकार प्रियंका साहनी ने एक खास तस्वीर बनाई है. प्रियंका ने 8 फीट ऊंचे और 4 फीट चौड़े प्लाई बोर्ड पर अनाज की मदद से पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है. 

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आर्टिस्ट ने दिया खास तोहफा, अनाज से बनाई प्रधानमंत्री की 8 फुट लंबी तस्वीर - देखें Photos

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आर्टिस्ट ने दिया खास तोहफा, अनाज से बनाई प्रधानमंत्री की 8 फुट लंबी तस्वीर

PM Narendra Modi's Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को 71 वर्ष के हो गए. पीएम के जन्‍मदिन पर देशभर में जनकल्‍याण कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. लोग अलग-अलग और अनोखे तरीकों से पीएम का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर भुवनेश्वर में रहने वाली पीएम मोदी की फैन और कलाकार प्रियंका साहनी ने एक खास तस्वीर बनाई है. प्रियंका ने 8 फीट ऊंचे और 4 फीट चौड़े प्लाई बोर्ड पर अनाज की मदद से पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है. 

देखें Photos:


एएनआई से बात करते हुए प्रियंका साहनी ने कहा, "भारत एक कृषि प्रधान देश है, इसलिए मैंने पीएम को सम्मान देने के लिए अनाज का उपयोग करके यह चित्र बनाया. यह ओडिशा की पट्टाचित्र की परंपरा को भी दर्शाता है."  उन्होंने कहा, कि यह दुनिया के लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओडिशा के लोगों की तरफ से जन्मदिन पर उपहार है. 'मैं उनके जन्मदिन पर भारत को विश्व का शक्तिशाली देश बनाने की मांग करती हूं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका साहनी भुवनेश्वर की रहने वाली हैं और वह मिनिएचर पेंटिंग करती हैं. साहनी ने पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन पर चावल, दाल और चूड़ा (अनाज) की मदद से उनकी आकर्षक तस्वीर बनाई है. पीएम मोदी की तस्वीर के साथ ओडिशा की प्रसिद्ध कलाकृति पट्टचित्र और लोकप्रिय कोणार्क मंदिर का चक्र भी इसमें नजर आ रहा है.