वो रेलवे प्लेटफॉर्म पर गा रहा था 'संदेसे आते हैं' और उसकी आवाज का संदेसा हो गया वायरल...

ऐसा लगता है कि इंटरनेट ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और इन वीडियो को वायरल कर दिया. ये वीडियो 64,000 बार शेयर किए जा चुके हैं

वो रेलवे प्लेटफॉर्म पर गा रहा था 'संदेसे आते हैं' और उसकी आवाज का संदेसा हो गया वायरल...

खास बातें

  • उनके ये वीडियो फेसबुक पर सुशील सिंह ने 21 जून को अपलोड किए थे.
  • इस शख्स का नाम सौविक मुखोपाध्याय है.
  • मुखोपाध्याय कुछ दर्शकों से घि‍रे हैं और गाने गा रहे हैं.

भारत में टैलेंट भरा हुआ है, इस बात को साबित करने के लिए ये कुछ वीडियो ही अपने आप में काफी है. एक रेलवे स्टेशन पर हाथ में गिटार थामे गाना गा रहे एक शख्स के तीन वीडियो फेसबुक पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं. इन वीडियो को छह मिलियन बार देखा जा चुका है. इन वीडियो पर किए गए कमेंट्स से इस बात का खुलासा हुआ कि इस शख्स का नाम सौविक मुखोपाध्याय है. 

ये सभी व‍ीड‍ियो एक रेवलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर शूट किए गए हैं. जहां मुखोपाध्याय कुछ दर्शकों से घि‍रे हैं और गाने गा रहे हैं. उनके ये वीडियो फेसबुक पर सुशील सिंह ने 21 जून को अपलोड किए थे. उन्होंने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि नैनिताल जाते समय उनकी ट्रेन में इस कलाकार से मुलाकात हुई. 

फेसबुक पर शेयर इन वीडियोज में मुखोपाध्याय ने 'संदेसे आते हैं' से शुरुआत की और अरिजित सिंह का गीत 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' भी बहुत ही सुंदर आवाज के साथ गाया. मुखोपाध्याय को सुनें- 
 

 
 
 
 
 
 
 
 


एक फेसबुक यूजर ने लिखा- '' इस शख्स की आवाज बहुत ही अच्छी है, चलिए इन्हें मशहूर किया जाए.'' ऐसा लगता है कि इंटरनेट ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और इन वीडियो को वायरल कर दिया. ये वीडियो 64,000 बार शेयर किए जा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com