विज्ञापन
Story ProgressBack

यह सार्वजनिक उपद्रव है... दक्षिण रेलवे ने शेयर किया वंदे भारत में गाना गा रही महिलाओं का Video, भड़के लोग

वीडियो में लगभग 12 महिलाओं को चेन्नई से मैसूरु की यात्रा के दौरान गाते हुए दिखाया गया है. हालांकि दक्षिणी रेलवे ने इस वीडियो को "मनमोहक" बताया.

Read Time: 3 mins
यह सार्वजनिक उपद्रव है... दक्षिण रेलवे ने शेयर किया वंदे भारत में गाना गा रही महिलाओं का Video, भड़के लोग
दक्षिण रेलवे ने शेयर किया वंदे भारत में गाना गा रही महिलाओं का Video

Women Singing On Vande Bharat: वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) में यात्रा के दौरान महिलाओं के गाने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद महिलाओं के एक समूह की कड़ी आलोचना हो रही है. दक्षिणी रेलवे (Southern Railway) द्वारा 12 मार्च को एक्स पर पोस्ट किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया, इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्से में थे और उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक "परेशान करने वाला" वीडियो है और उससे ज्यादा कुछ नहीं.

वीडियो में लगभग 12 महिलाओं को चेन्नई से मैसूरु की यात्रा के दौरान गाते हुए दिखाया गया है. हालांकि दक्षिणी रेलवे ने इस वीडियो को "मनमोहक" बताया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इससे पूरी तरह असहमति जताते हुए कहा कि यह "सार्वजनिक उपद्रव" था.

एक्स पर अपने आधिकारिक पेज पर वीडियो को "शेयर" करने के लिए दक्षिणी रेलवे को भी गंभीर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "चेन्नई-मैसूरु वंदे भारत एक्सप्रेस में खुशी की लहर. मनमोहक क्षणों के गवाह बनें क्योंकि ये युवा महिलाएं अपने मधुर गीतों के साथ अपनी यात्रा को एक आनंदमय संगीतमय आनंद में बदल रही हैं."

देखें Video:

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो में दिखाई गई महिलाओं की आलोचना की गई और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें "हेडफ़ोन पहनकर गाने सुनने" का सुझाव दिया. लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय ज़ाहिर की.

एक यूजर ने कहा, "ईमानदारी से परेशान करने वाली बात यह है कि वे हेडफ़ोन पहन सकते हैं और अपने गाने सुन सकते हैं. अगर मैं यात्रा करने के लिए प्रीमियम का भुगतान कर रहा हूँ, तो मुझे एक अच्छी और आरामदायक नींद की ज़रूरत है, हेडफ़ोन के माध्यम से अपनी व्यक्तिगत पसंद का संगीत स्ट्रीम करना." 

दूसरे ने लिखा, "क्या यह एक चार्टर्ड सेवा है? उनकी इस तरह व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हुई जैसे वे इसके मालिक हैं." एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "यह सिर्फ सरासर उपद्रव है. साथी यात्री इसे क्यों बर्दाश्त करेंगे? सरकारी हैंडल से आया यह ट्वीट निराशाजनक है. कृपया ऐसी चीजों को बढ़ावा न दें जो जनता को प्रभावित कर सकती हैं." एक कमेंट में कहा गया, "रेलवे बोर्ड सार्वजनिक उपद्रव को क्यों बढ़ावा दे रहा है."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कनाडाई कपल का एलियन से सामना, आसमान में दिखी चमकती रहस्यमयी चीज, UFO पर छिड़ी बहस
यह सार्वजनिक उपद्रव है... दक्षिण रेलवे ने शेयर किया वंदे भारत में गाना गा रही महिलाओं का Video, भड़के लोग
पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max
Next Article
पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;