VIDEO: कोरियन लड़के ने गजब अंदाज में गाया शाहरुख खान का जालिमा सॉन्ग, सुन प्यार लुटा रहे लोग

Korean Sings Zaalima Song: इस कमाल के वीडियो में एक कोरियाई शख्स शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का 'जालिमा' गाना गाता नजर आ रहा है, जिसे सुनकर नेटिजन्स भी मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

VIDEO: कोरियन लड़के ने गजब अंदाज में गाया शाहरुख खान का जालिमा सॉन्ग, सुन प्यार लुटा रहे लोग

Shah Rukh Khan Zaalima Song: देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी बॉलीवुड गानों का फीवर लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. इंटरनेट पर ऐसे एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें विदेशियों को भारतीय गाने में खोते और गाते, गुनगुनाते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. इस कमाल के वीडियो में एक कोरियाई शख्स शाहरुख खान गाना गाते नजर आ रहा है.

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान एक ग्लोबल स्टार हैं. किंग खान के दुनिया भर में चाहने वाले हैं और यही वजह है कि दुनियाभर के फैंस अपने तरीके से किंग खान पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही फैन का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसमें कोरिया का रहने वाला एक शख्स शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का 'जालिमा' गाना गाता नजर आ रहा है, जिसे सुनकर नेटिजन्स भी मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो जोंगसू की भारतीय मूल की पत्नी नेहा अरोड़ा ने अपने इंस्टा अकाउंट @mylovefromkorea17 पर शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जब आपके पति को बॉलीवुड गाना पसंद हो.' तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो मुझसे भी कमाल का गाता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जीजू कितने क्यूट हैं. जल्दी से मुंबई आ जाओ.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आवाज तो माशा अल्लाह है.'

यह भी देखें- शिल्पा शेट्टी ने किया पैपराजी का अभिवादन, कैमरों को देखकर मुस्‍कुराई रकुल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com