घर के दरवाजे पर चढ़ गया मगरमच्छ, घंटी बजाने के लिए किया ऐसा... वायरल हुआ VIDEO

यूएस (US) के साउथ कैरोलाइन (South Carolina) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक मगरमच्छ (Alligator) घर की घंटी बजाने के लिए दरवाजे पर चढ़ गया.

घर के दरवाजे पर चढ़ गया मगरमच्छ, घंटी बजाने के लिए किया ऐसा... वायरल हुआ VIDEO

यूएस (US) के साउथ कैरोलाइन (South Carolina) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक मगरमच्छ (Alligator) घर की घंटी बजाने के लिए दरवाजे पर चढ़ गया. उसने घंटी बजाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की. Fox News की खबर के मुताबिक, कारेन अल्फानो ऑफ मरटिल बीच पर एक बड़ा मगरमच्छ घर के दरवाजे पर नजर आया. 6.5 फीट का मगरमच्छ को दरवाजे की घंटी बजाने की कोशिश करते देखा गया. 

फेल होने के डर से लगा ली फांसी, 10वीं का रिजल्ट आया तो परिवार देखकर रह गया हैरान

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि रेपटाइल दरवाजे की घंटी तक पहुंचने के लिए दीवार पर चढ़ रहा है. ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. 

इंग्लैंड में प्यार का झांसा देकर करोड़ों रुपये लूटता था भारतीय, पुलिस ने कहा- 'ये है धोखेबाज प्रेमी'

देखें VIDEO:

यूट्यूब पर इस वीडियो के 12 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. ABC 11 की रिपोर्ट के मुताबिक, मगरमच्छ ने कई अल्मारियों को तोड़ दिया. घर के बाहर काफी स्क्रैचिज भी आए हैं. लेकिन मगरमच्छ घर के पास लगे सेफ्टी ग्लास को नहीं तोड़ सका. बाद में मगरमच्छ चला गया. 

सात फेरे लेने के बाद दुल्हन को विदा कर ले जा रहा था ससुराल, रास्ते पर बॉयफ्रेंड ने रोकी गाड़ी और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठीक इसी तरह पिछले साल जून में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक 7 फुट का मगरमच्छ फेंस पर चढ़ गया था. वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.