Online Shopping का शौकीन था बेटा, तो मां ने बना दिया Amazon Parcel का Birthday Cake, देखकर नहीं होगा यकीन

ब्रिटेन (Britain) में एक मां ने अपने बेटे को उसके 24वें जन्मदिन पर एक अनोखा गिफ्ट देकर उसके जन्मदिन को यादगार बना दिया है. उसने अपने बेटे के लिए अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स जैसा दिखने वाला बड़ा केक बना दिया.

Online Shopping का शौकीन था बेटा, तो मां ने बना दिया Amazon Parcel का Birthday Cake, देखकर नहीं होगा यकीन

Online Shopping का शौकीन था बेटा, तो मां ने बना दिया Amazon Parcel का Birthday Cake

ब्रिटेन (Britain) में एक मां ने अपने बेटे को उसके 24वें जन्मदिन पर एक अनोखा गिफ्ट देकर उसके जन्मदिन को यादगार बना दिया है. उसने अपने बेटे के लिए अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स जैसा दिखने वाला बड़ा केक बना दिया. जब उसके बेटे ने यह केक देखा तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा. ब्रिटेन (Britain) में वेल्स (Wales) प्रांत के (Anglesey) की रहने वाली Nina Evans Williams (54) केक डिजाइनर के रूप में काम करती हैं. वह अपना खुद का Nina's Cake Cabin चलाती हैं. बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना की वजह से लंबे समय तक सख्त लॉकडाउन लगा रहा. जिसके चलते उनके घर पर ऑनलाइन रिटेलर्स की हर सप्ताह डिलीवरी आती थी.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी लॉकडाउन के बीच Nina Evans Williams के बेटे Kane Evans का 24वां जन्मदिन आया. पिछले साल उसे जन्मदिन पर Liverpool Football Club जैसा केक मिला था. वह इस बार फुटबॉल क्लब जैसा केक नहीं चाहता था. इस पर Nina ने अपने बेटे को सरप्राइज देने का फैसला किया.

उन्होंने अपने केक केबिन (Cake Cabin) में अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स जैसा दिखने वाला बड़ा केक बनाना शुरू किया. उसका बेटा बीच में हाल-चाल पूछने के लिए केबिन के बाहर आया. लेकिन उसने बिजी होने की बात कहकर उसे अंदर आने के लिए मना कर दिया. करीब 2 दिन की मेहनत के बाद Nina ने आखिरकार वह केक तैयार कर ही लिया.

जब बेटे का जन्मदिन आया तो अमेजन कार्डबोर्ड बॉक्स नुमा बड़ा केक उसकी टेबल पर रख दिया और कहा, कि उसके लिए कोई पार्सल आया है. बेटे ने समझा कि ऑनलाइन रिटेलर की ओर से घर का कोई सामान आया है. जब उसने बॉक्स को हाथ लगाया तो वह हैरान रह गया.

दरअसल, वह अमेजन पार्सल बॉक्स नहीं बल्कि एक बड़ा केक था. लेकिन वह इतने सटीक तरीके से बनाया गया था, कि कोई भी उसे देखकर धोखा खा सकता था. बेटे Kane Evans के मुंह से अचानक निकल पड़ा, 'ओ माई गॉड'. उसकी मां Nina Evans Williams खिड़की से यह सब देख रही थी. जब वह उसके पास आई तो बेटे ने जन्मदिन को खास बताने के लिए शुक्रिया कहा.

वहीं, दूसरी तरफ इस केक की फोटो वायरल होते ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दीं, लोग इस केक को देखकर हैरान हैं और सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com