गिरफ्तार नेता श्रीकांत त्यागी की “रियाल मैड्रिड जैकेट” को देख सोशल मीडिया हैरान-परेशान

मंगलवार को नोएडा पुलिस ने फरार नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के बाद उसे मीडिया के सामने पेश किया. उस वक्त श्रीकांत ने महंगा "रियाल मैड्रिड जैकेट" पहन रखा था. टीवी पर उसे देखने वालों में कुछ लोगों का ध्यान उसके महंगे जैकेट पर चला गया. और फिर शुरू हुआ सोशल मीडिया पर दिलचस्प प्रतिक्रियाओं का दौर.

गिरफ्तार नेता श्रीकांत त्यागी की “रियाल मैड्रिड जैकेट” को देख सोशल मीडिया हैरान-परेशान

रियाल मैड्रिड जैकेट पहन श्रीकांत मीडिया के सामने आए.

नई दिल्ली :

एक महिला के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने वाले नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को जब गिरफ्तार किया गया, तो कई लोगों ने पुलिस द्वारा दिखाई गई मुस्तैदी का स्वागत किया. लेकिन ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स का एक वर्ग इस बात से नाराज था कि उसने रियाल मैड्रिड जैकेट पहन रखी थी. त्यागी को गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस आयुक्त के कार्यालय में मीडिया के सामने पेश किया गया, जहां शीर्ष अधिकारी ने उनके भागने के मार्ग और उनके पास से मिली चीजों के बारे में जानकारी दी.

कल ( मंगलवार) पुलिस आयुक्त आलोक सिंह जब संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे तब उनके पीछे श्रीकांत त्यागी खड़ा था. इसके बाद तो कई ट्विटर यूजर की नजर उसके पोशाक पर चली गई और फिर इसके बाद लोगों ने दिलचस्प ट्वीट करना शुरू कर दिया.

"रियल मैड्रिड जैकेट? क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं त्यागी जी?" एक ट्विटर यूजर ने पूछा. "रियल मैड्रिड द्वारा महान श्रीकांत त्यागी को पेश किया जा रहा है!" दूसरे ने कहा. 

बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान के बाद पिछले दिनों त्यागी को गिरफ्तार किया गया था. 5 अगस्त को एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था जिसमें नोएडा में हाउसिंग सोसाइटी में कॉमन एरिया के अतिक्रमण को लेकर श्रीकांत त्यागी और सोसाइटी की एक महिला के बीच जमकर तकरार हुआ था.

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मुताबिक यह विवाद तीन साल पुराना है और इसकी शुरूआत 2019 में हुई थी. आलोक सिंह ने मेरठ के पास गिरफ्तार होने से पहले चार दिनों के दौरान त्यागी के स्थानों के बारे में भी जानकारी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "त्यागी ने पहले हवाईअड्डे जाने की कोशिश की थी, लेकिन तब तक वीडियो वायरल हो चुका था. इसके बाद वो मेरठ चला गया. उसने अपना फोन बदल बदल कर रात बिताई."