कोरोना काल में दुल्हन ने ऐसे लगवाई हल्दी, लोग बोले- 'मंगलसूत्र बांधने के लिए ड्रोन का होगा इस्तेमाल' - देखें Video

एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कोरोना काल में हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) हुई. महिलाओं ने पैंट रोलर ब्रश (Pant Roller Brush) के जरिए दुल्हन के शरीर पर हल्दी लगाया. लोगों को यह जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है.

कोरोना काल में दुल्हन ने ऐसे लगवाई हल्दी, लोग बोले- 'मंगलसूत्र बांधने के लिए ड्रोन का होगा इस्तेमाल' - देखें Video

Viral Video: कोरोना काल में दुल्हन ने ऐसे लगवाई हल्दी, जुगाड़ देख लोगों के उड़े होश...

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अच्छी बात यह है कि महामारी (COVID Pandemic) से ठीक होने वाला आकड़ा भी बढ़ा है. लॉकडाउन के बाद लोग घरों से निकलकर काम पर लौट चुकी है. लेकिन लोग बाहर निकलने के साथ-साथ सावधानी भी बरत रहे हैं. लॉकडाउन में कई लोगों की शादियां अटक गई थीं. अब खूब शादियां हो रही है. लेकिन पूरी सावधानी के साथ. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कोरोना काल में हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) हुई. महिलाओं ने पैंट रोलर ब्रश (Pant Roller Brush) के जरिए दुल्हन के शरीर पर हल्दी लगाया. लोगों को यह जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन हल्दी सेरेमनी में बैठी हुई है. वहीं एक महिला पैंट रोलर ब्रश उठाती है और हल्दी लपेटकर दुल्हन के हाथ में लगाती है. वहां मौजूद बाकी महिलाएं हंस पकड़ती हैं. इस मजेदार वीडियो को पायल भयाना ने ट्विटर पर शेयर किया है. 

देखें Video:

इस वीडियो को 26 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 61 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कुछ लोगों ने इसे सबसे जुगाड़ी तरीका बताया तो किसी ने मजेदार कमेंट्स किए. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com