स्मृति ईरानी ने शेयर किया मर्दों की शेविंग करती लड़की का वीडियो, बोलीं- 'कुछ कहानियों को...' देखें Video

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर पावरफुल मैसेज के साथ एक वीडियो शेयर किया. 2 मिनट 19 सेकंड के इस वीडियो में एक लड़की की कहानी बताई गई है, जिसकी पिछले साल खूब चर्चा हुई थी.

स्मृति ईरानी ने शेयर किया मर्दों की शेविंग करती लड़की का वीडियो, बोलीं- 'कुछ कहानियों को...' देखें Video

स्मृति ईरानी ने शेयर किया मर्दों की शेविंग करती लड़की का वीडियो

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर पावरफुल मैसेज के साथ एक वीडियो शेयर किया. 2 मिनट 19 सेकंड के इस वीडियो में एक लड़की की कहानी बताई गई है, जिसकी पिछले साल खूब चर्चा हुई थी. स्मृति ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कुछ कहानियों को बार-बार बताया जाना चाहिए.''

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के जन्मदिन पर लिखा स्पेशल मैसेज तो टीवी क्वीन ने यूं दिया जवाब

उत्तर प्रदेश के बनवारी टोला में दो लड़कियां अपने पिता की दुकान में नाई का काम करती हैं. वो नाई का काम करके समाज में मौजूद धारणाओं को चुनौती दे रही हैं. शेविंग ब्लेड बनाने वाली कंपनी जिलेट (Gillette) ने पिछले साल विज्ञापन के जरिए इनकी कहानी बताई थी.

स्मृति ईरानी को है इस चीज से एलर्जी, शेयर की फनी फोटो, लिखा- 'जब भी करती हूं तो आ जाता है पसीना और...'

पिता की तबीयत खराब होने के बाद वो पिता का काम संभालने लगीं. इन दो लड़कियों का नाम नेहा और ज्योति है. दोनों के नाम पर ही दुकान का नाम है. पिता के इलाज और खुद की पढ़ाई के लिए वो ये काम कर रही हैं. वो मर्दों की शेविंग से लेकर चंपी तक करती हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उनकी खूब तारीफ हुई थी, अब स्मृति ईरानी ने इस वीडियो को शेयर किया और दोनों फिर चर्चा में आ गई हैं.

स्मृति ईरानी ने बताया भारतीय महिलाएं क्यों चलती हैं पति के पीछे, बोलीं- 'अगर गिर जाए तो...' देखें Video

स्मृति ईरानी की खास दोस्त और प्रॉड्यूसर एक्ता कपूर ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विज्ञापन में बताया गया है कि पिता का पेशा लड़के को विरासत में मिलता है. लेकिन लड़कियों को विरासत में गृहस्‍थी, रसोई और घर की जिम्मेदारियां मिलती हैं. इसके बाद एक पिता लड़के के साथ नाई की दुकान में जाता है. जहां दो लड़कियां आती हैं और पूछती हैं- “काका दाढ़ी बना दूं?” बच्चा पिता से पूछता है- “पापा ये लड़की होकर उस्तरा चलाएगी?” पिता जवाब में कहता है- “बेटा उस्तरा को क्या पता उस्तरा चलाने वाला लड़की है या लड़का.” फिर लड़की शेविंग करने लगती है.