स्मृति ईरानी ने शेयर की भांजे के साथ क्यूट फोटो, एकता कपूर बोलीं- 'धन्य है कि तुम...'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट काफी वायरल होते हैं और पसंद किए जाते हैं. उन्होंने इस बार इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

स्मृति ईरानी ने शेयर की भांजे के साथ क्यूट फोटो, एकता कपूर बोलीं- 'धन्य है कि तुम...'

स्मृति ईरानी ने शेयर की भांजे के साथ क्यूट फोटो.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट काफी वायरल होते हैं और पसंद किए जाते हैं. उन्होंने इस बार इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वो एकता कपूर (Ekta Kapoor) और उनके बेटे रवि कपूर के साथ नजर आ रही हैं. स्मृति ईरानी रवि कपूर (Ravie Kapoor) को गोद में ली हुई हैं और एकता कपूर सेल्फी क्लिक कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: #Throwback: स्मृति ईरानी और मलाइका अरोड़ा की इन सालों पुरानी तस्वीरों को देख लोग बोले - OMG!

स्मृति ईरानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''असल से सूद प्यारा होता है एकता कपूर.'' साथ ही उन्होंने #MasiLove हैशटैग डाला है. फोटो के पोस्ट होने के कुछ मिनट बाद ही एकता कपूर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''तुम सबसे अच्छी मासी हो. रवि तुम्हें पाकर धन्य हुआ.''

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- ट्विटर से कटाक्ष करना आसान

इसी तस्वीर को एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जिंदगी भर के लिए दोस्त''. एकता के बेटे का जन्म सरोगेसी के जरिए जनवरी में हुआ था. उन्होंने अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर रखा है. बता दें, जीतेन्द्र का असली नाम रवि है. 

ये भी पढ़ें: एकता कपूर के बेटे के लिए स्मृति ईरानी लाईं किताबें, पढ़ाने लगीं तो बोलीं- 'मासी जी आप...' देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति और एकता के बीच काफी सालों की दोस्ती है. स्मृति ईरानी ने एकता के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया था. शो में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला. इस शो की वजह से स्मृति ईरानी को 'टीवी की बहू' जाने लगा था.