स्मृति ईरानी ने लिया नया Haircut, सेल्फी पोस्ट कर बोलीं- 'कल फिर बांध लूंगी...'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर एक्टिविटी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करती रहती हैं. रविवार को उन्होंने दो तस्वीरें शेयर कीं, जो काफी वायरल हो रही हैं.

स्मृति ईरानी ने लिया नया Haircut, सेल्फी पोस्ट कर बोलीं- 'कल फिर बांध लूंगी...'

स्मृति ईरानी ने लिया नया Haircut, फोटो पोस्ट कर लिखी ऐसी बात...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर एक्टिविटी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करती रहती हैं. रविवार को उन्होंने दो तस्वीरें शेयर कीं, जो काफी वायरल हो रही हैं. उन्होंने रविवार को ऑटो-रिक्शा राइड ली. साथ ही उन्होंने बताया कि काफी समय बाद उन्होंने ऑटो राइड का आनंद लिया. इस पोस्ट के कुछ ही घंटे बाद उन्होंने अपनी सेल्फी क्लिक की और इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो पोस्ट की. 

स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीर शेयर कर राहुल गांधी ने कसा तंज- 'मैं BJP के इन सदस्यों से सहमत क्योंकि'

q5hocsp8

फोटो पोस्ट कर बताया कि उन्होंने नया हेयरकट लिया है. फोटो पोस्ट कर साथ ही लिखा, ''हेयरकट किया, जो कल फिर बांध लूंगी.'' 

स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' पर किया रिएक्ट, बोलीं- औरत को ही एडजस्ट करना....

oknl7dm
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. बता दें, स्मृति ईरानी ने एकता के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया था. शो में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला. इस शो की वजह से स्मृति ईरानी को 'टीवी की बहू' जाने लगा था. फिलहाल स्मृति ईरानी कपड़ा मंत्री होने के साथ-साथ महिला और बाल विकास मंत्री भी हैं.