स्मृति ईरानी ने फोटो डालकर दिया गाने का HINT, कहा- 'कौन सा गाना है बताइए...'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रही हैं और उनके पोस्ट चर्चा का विषय बने रहते हैं. उन्होंने आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को एक चैलेंज दिया.

स्मृति ईरानी ने फोटो डालकर दिया गाने का HINT, कहा- 'कौन सा गाना है बताइए...'

स्मृति ईरानी ने फोटो डालकर दिया गाने का HINT.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रही हैं और उनके पोस्ट चर्चा का विषय बने रहते हैं. उन्होंने आज सुबह इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को एक चैलेंज दिया. उन्होंने एक पोस्ट करने के बाद लोगों से गाना गेस करने को कहा. उन्होंने फोटो और कैप्शन में हिंट दिया. कुछ ही घंटों में उनकी पोस्ट में कई कमेंट आ गए और लोगों ने कई गाने लिखकर भेज दिए. 

आदमी के गले में फंस गए नकली दांत, हफ्ते बाद कैमरा डालकर देखा तो डॉक्टर रह गए हैरान

स्मृति ईरानी ने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जब झरोखा अखियों वाला न हो.' फोटो में देखा जा सकता है कि एक लकड़ी का दवाजा है. जहां से निकलकर स्मृति ईरानी आ रही हैं. कैप्शन के आखिर में हैशटैग डाला है #GuessTheSong.

बाइक चलाने वाले सावधान... चलती गाड़ी से चोर ऐसे उड़ा रहे हैं बैग से सामान, देखें VIDEO

उनके पोस्ट को अब तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोग कमेंट्स कर चुके हैं. ज्यादा लोगों ने 'अखियों के झरोखों से' गाना गेस किया. वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- 'अखियों से गोली मारे' वहीं एक यूजर ने गेस किया- 'दिल के झरोंखों में तुझको बिठाकर'

TikTok पर वायरल हुए 'अंकल-आंटी', पति को कहा- 'तू कंजूस है, पूरा मक्खीचूस है...' देखें Videos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अपने अकाउंट पर फनी पोस्ट और मीम्स शेयर करती रहती हैं.