Viral Video: हैरतंगेज कारनामा, पानी में तेजी से Surfing करते इस बच्चे को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

जिस उम्र में बच्चे गिरते-संभलते हैं, उस उम्र में एक छोटे से बच्चे के हैरतंगेज कारनामे ने इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा सर्फिंग का लुत्फ उठाते नजर आ रहा है.

Viral Video: हैरतंगेज कारनामा, पानी में तेजी से Surfing करते इस बच्चे को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

गजब! पानी में सर्फिंग करता दिखा छोटा सा बच्चा, उसके कारनामे को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Trending Video: कई मशहूर साहसिक और रोमांचक खेलों के शौकीन सर्फिंग (Surfing) का लुत्फ उठाने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. इंटरनेट की दुनिया में ऐसे एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं, जो अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक स्टंट (Stunt) करने वाले सर्फर (Surfer) से भरे पड़े हैं. ज्यादातर आपने नौजवानों को ही सर्फिंग करते हुए देखा होगा, लेकिन हाल ही में सर्फिंग करते एक छोटे से बच्चे के वीडियो ने हर किसी को हैरान कर रखा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर सर्फिंग करते इस छोटे से बच्चे का वीडियो  (Viral Video) खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

जिस उम्र में बच्चे गिरते-संभलते हैं, उस उम्र में एक छोटे से बच्चे के हैरतंगेज कारनामे ने इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रखा है. 22 सेकंड के इस वीडियो में एक बच्चा सर्फ़बोर्ड पर खड़ा दिखाई दे रहा है, जिसे गिरने से बचाने के लिए उसके शरीर के चारों ओर एक सुरक्षा बेल्ट लपेटा गया है. बच्चा काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. बच्चे की चेहरे की मुस्कान से उसकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

ये है दुनिया का सबसे उम्रदराज डॉगी Pebbles, 22 साल की उम्र में हासिल की अनोखी उपलब्धि

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'Figen' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'Aweeeeee little big surfer!' इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं अब तक इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'कल्पना कीजिए जो बच्चे मुश्किल से क्रॉल करने में सक्षम होते है, वो इतने फोर्स से पानी में इस तरह से खींचे जाने को किस तरह एंजॉय कर रहा है. यह बहुत ही क्यूट है.' एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की है कि, 'मैं इस तरह के समर्थन (support) की तलाश कर रहा हूं.' मतलब यूजर ये कहना चाहता है जैसे इस लड़के ने इस छोटे से बच्चे को सपोर्ट किया हुआ है, ऐसे ही सपोर्ट की तलाश में मैं भी हूं.
 

देखें वीडियो- नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com